• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पेड़ कटवाने का तरीका खोज रही थी महिला, तभी अपने आप बैक हुई कार, बीच में दबने से मौत

|

नई दिल्ली: इंसान की मौत कब और किस रूप में आ जाए ये किसी को पता नहीं होता। कुछ ऐसा ही कर्नाटक के बेंगलुरु में हुआ, जहां पर एक अजीब सी घटना में महिला की मौत हो गई। उनकी मौत की वजह भी वही पेड़ बना, जिसको हटवाने के लिए वो कई दिनों से कोशिश कर रही थीं। ये घटना शहर में चर्चा का विषय बनी हुई है।

रिवर्स गेयर में थी कार

रिवर्स गेयर में थी कार

न्यूज18 की रिपोर्ट के मुताबिक होममेकर नंदनी राव बीईएल रोड पर स्थित घर पर रहती थीं। वहीं पास में खड़ा पेड़ उन्हें पसंद नहीं था, जिस वजह से कई बार उन्होंने पड़ोसियों से उसे घटवाने को लेकर चर्चा की थी, लेकिन उन्हें नहीं पता था कि वही पेड़ उनकी मौत की वजह बन जाएगा। बुधवार दोपहर वहां पर एक अजीब घटना हुई, जहां होंडा सिटी जो रिवर्स गियर में थी, वो अचानक पीछे आ गई। इस बीच कार और पेड़ के बीच में नंदिनी राव फंस गईं, जिससे उनकी मौत हो गई।

पेड़ से टकराया सिर

पेड़ से टकराया सिर

सदाशिवनगर ट्रैफिक पुलिस के मुताबिक उन्होंने सेल्फ एक्सीडेंट का मामला दर्ज किया है, क्योंकि कार रिवर्स गियर में थी। इसी दौरान इग्निशन (Ignition) चालू होने से वो तेजी से पीछे बढ़ी। महिला के पास बचने के लिए कोई जगह नहीं थी। उनका सिर पेड़ से टकरा गया, जो कार के ठीक बगल में था। सिर में लगी इसी चोट की वजह से उनकी मौत हो गई।

हैंड ब्रेक नहीं था लगा

हैंड ब्रेक नहीं था लगा

नाम ना छापने की शर्त पर पड़ोसियों ने कहा कि ये एक अजीबो-गरीब घटना है। आमतौर पर कार मालिक का परिवार घर पर ही रहता है। बुधवार को कार मालिक बाहर आए और कुछ देर के लिए अपनी कार का इग्निशन चालू कर दिया। पड़ोसियों के मुताबिक कार मालिक ने हैंड ब्रेक नहीं लगाया था। वहीं नंदिनी भी पेड़ के वहां लगे होने के पक्ष में नहीं थीं क्योकिं पेड़ की वजह से या तो उनके घर में अंधेरा रहता था या फिर उससे बाहर का व्यू नहीं आता था। हादसे के वक्त वो ये देखने की कोशिश कर रहीं थी कि पेड़ को वहां से कैसे हटाया जाए।

CCTV में कैद हुई घटना

CCTV में कैद हुई घटना

पड़ोसियों के मुताबिक उन्होंने कार की तेज आवाज को सुना। जब वो लोग वहां पर पहुंचे तो देखा कि दरवाजा टूटा पड़ा था। नंदिनी के चेहरे पर चोट के निशान थे। जब तक कोई कुछ करता तब तक उनकी मौत हो गई थी। हालांकि ये घटना सामने लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस कैमरे की डीवीआर को जांच के लिए लेकर गई है। अभी इसकी जांच सेल्फ एक्सीडेंट के एंगल से हो रही है।

(तस्वीरें- प्रतिकात्मक)

मध्य प्रदेश: धार जिले में इंदौर-अहमदाबाद हाइवे पर हादसा, 6 मजदूरों की मौत, 20 घायल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bengaluru woman Stuck between tree and car door
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X