• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पुलिस ने फिल्‍मों में यूज होने वाले नकली नोटों से ड्रग पेडलर से खरीदा 500 किलो ड्रग्स, और फिर....

|

बेंगलुरु: बेंगलुरु पुलिस ने ड्रग्स गैंग को पकड़ने के लिए ड्रग्‍स माफिया बनकर स्टिंग ऑपरेश को अंजाम दिया है। कनार्टक की राजधानी बेंगलुरु की पुलिस ने फिल्‍मों में उपयोग होने वाले नकली नोटों के जरिए ड्रग पैडलर से 500 किलो ड्रग्स खरीदने के बहाने बिलकुल फिल्‍मी अंदाज में जाल फैलाया और 3 ड्रग माफिया को 500 किलोग्राल मारिजुआना गांजाके साथ अरेस्‍ट किया। गांजे की कीमत 1.5 करोड़ है। आइए जानते हैं पूरा मामला ....

note

दरअसल, पुलिस को ड्रग के काले धंधे का पता चला और उसका पर्दाफाश करने के लिए पुलिस ने जाल बिछाया। पुलिस के अधिकारी ड्रग के बड़े डीलर बन कर इस ड्रग पैडलर के पास फिल्‍मों में यूज होने वाली नकली नोट लेकर पहुंचे। ये सभी नोटा दो हजार रुपये के थे और सभी नोटों पर एक ही सीरियल नंबर अंकित था।

पुलिस ने अपने ऑपरेशन को अंजाम देने के लिए फिल्‍मी अंदाज में काम कियाफ ऑपरेशन के बारे में विस्तार से बताते हुए, बेंगलुरु के पुलिस आयुक्त कमल पंत ने बताया कि व्हाइटफील्ड डिवीजन के अधिकारियों को एक विस्तृत जांच करने के लिए कहा गया था क्योंकि क्षेत्र में ड्रग की सप्‍लाई अधिक थी। उन्‍होंने कहा "हमारे अधिकारियों ने कुछ लोगों की पहचान की, लेकिन वो सप्‍लायर तक पहुंचना चाहते थे। इसलिए, उन्होंने सप्‍लायर को पकड़ने के लिए ये जाल बिछाया।

पुलिस सिविल ड्रेस में पेडलर के पास ड्रग्स का "बड़ा ग्राहक" बनकर पहुंची।। पहली बैठक में, पेडलर ने मारिजुआना की मात्रा के बारे में पुलिस से पूछा कि वे क्या खरीदना चाहते हैं। "चूंकि हमारे अधिकारी जितना संभव हो सके उतनी मात्रा में गांजा जब्त करना चाहते थे, उन्होंने उनसे पूछा कि वे कितना उपब्ध करवा सकते हैं। उन्होंने उन्हें यह भी बताया कि पैसा कोई समस्या नहीं है और वे एक टन ड्रग्स खरीदने के लिए भी तैयार थे। पंत ने कहा कि आपूर्तिकर्ताओं ने खरीदारी से पहले पैसा दिखाने को कहा जिसके बाद उन्‍हें वो ही नकली नोट दिखाया। इसके बाद जब ड्रग सप्‍लायर ने ड्रग दिखाया तो उसे पुलिस ने धर दबोचा।

https://www.filmibeat.com/photos/pooja-hegde-36375.html?src=hi-oiपूजा हेगड़े की ये तस्वीरें आपके दिल की धड़कनें बढ़ा देंगी

English summary
Bengaluru Police buy 500 kg drugs from drug peddlers using fake currency from film studio
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X