• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पश्चिम बंगाल: एक्टर यश दासगुप्ता ने थामा BJP का दामन, नुसरत जहां के रहे हैं करीबी

|

कोलकाता। Yash das gupta join BJP पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव का समय जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे बीजेपी अपने पांव मजबूत करने में लगी है। इसी कड़ी में बुधवार को बंगाल के फेमस एक्टर यश दासगुप्ता ने बीजेपी ज्वॉइन कर ली। आपको बता दें कि उनके बीजेपी में शामिल होने की अटकलें कई दिनों से लगाई जा रही थी। हालांकि आधिकारिक रूप से घोषणा होने का इंतजार हर कोई कर रहा था। बुधवार को बीजेपी के पश्चिम बंगाल प्रभारी और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने यश दासगुप्ता को पार्टी की सदस्यता दिलाई। इस मौके पर बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय भी मौजूद थे।

Yash dasgupta

आपको बता दें कि यश दासगुप्ता के साथ-साथ सौमिनी विश्वास,अशोक भद्र, मीनाक्षी घोष, मल्लिका बंद्योपाध्याय, पापिया अधिकारी, सौमिली घोष विश्वास और त्रिमाला भट्टाचार्य ने बीजेपी का दामन थामा। ये सभी कलाकार हैं।

कौन हैं यश दासगुप्ता?

आपको बता दें कि यश दासगुप्ता बंगाल के फेमस एक्टर हैं। यश दासगुप्ता ने 2016 में टॉलीवुड से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वो बंगाली फीचर फिल्म वन मोन जाने ना, टोटल दादागिरी, फिदा और एसओएस कोलकाता में काम किया था। टॉलीवुड में आने से पहले उन्होंने बंदिनी, अदालत और ना आना इस देश लाडो जैसे सीरियल्स में भी काम किया था।

नुसरत को डेट कर रहे हैं यश दासगुप्ता?

हैरानी वाली बात ये है कि उन्हें टीएमसी की सांसद नुसरत जहां का करीबी भी कहा जाता है। इतना ही नहीं यश और नुसरत को लेकर ये भी खबरें हैं कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। खबरों के मुताबिक, दोनों हाल ही में राजस्थान छुट्टियां मनाने भी गए थे। हालांकि जब यश से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं हर साल ट्रैवल करने जाता हूं, इस बार मैं राजस्थान गया था और कोई भी वहां घूमने जा सकता है और जहां तक नुसरत की शादी की बात है तो मुझे उनके पर्सनल स्पेस के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bengali Actor Yash dasgupta Join BJP in presence kailash Vijayvargiya
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X