• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

पेट्रोल के बढ़ते दाम पर सवाल पूछे जाने से भड़के बाबा रामदेव, पत्रकार से कहा- क्या पूंछ पाड़ेगा मेरी

Google Oneindia News

नई दिल्ली, मार्च 30। देश में पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दाम को लेकर पूछे गए सवाल पर योगगुरु बाबा रामदेव कैमरे के सामने अपना आपा खोते नजर आए हैं। दरअसल, बुधवार को हरियाणा के करनाल में बाबा रामदेव से जब मीडियाकर्मियों ने पेट्रोल-डीजल की कीमतों को लेकर सवाल किया तो वो पत्रकारों पर भड़क गए और उल्टा-सीधा कहने लगे। बाबा रामदेव ने कहा कि मुझ से ऐसे सवाल मत कीजिए।

Recommended Video

    Petrol-Diesel की बढ़ती कीमतों को लेकर Journalist के सवाल पर भड़के Baba Ramdev | वनइंडिया हिंदी
    BABA RAMDEV

    क्या कहा बाबा रामदेव ने?

    दरअसल, एक पत्रकार ने बाबा रामदेव से उनकी उस टिप्पणी को लेकर सवाल किया था, जो उन्होंने 2014 से पहले मोदी सरकार के समर्थन में दी थी। उस वक्त बाबा रामदेव ने कहा था कि लोग यह तय कर लें कि किस सरकार को वोट देंगे, जो आपको 40 रुपए प्रति लीटर पेट्रोल देगा उस सरकार को या फिर जो 70-75 रुपए लीटर देगा उस सरकार को? बस बाबा रामदेव की इसी टिप्पणी को लेकर पत्रकार ने उनसे सवाल कर लिया था, जिसके जवाब में उन्होंने उसी पत्रकार से कहा, "तेरे प्रश्न बहुत हो गए तू अब चुप हो जा और हां मैंने ऐसा था अब क्या पूंछ पाड़ेगा मेरी?

    पत्रकार को बाबा रामदेव ने धमकाया

    बाबा रामदेव यहीं नहीं रूके उन्होंने आगे भी उस पत्रकार को धमकाया और कहा, "तू कोई ठेकेदार है, जो मैं तेरे हर सवाल का जवाब दूं, जब एकबार कह दी तो थोड़ा सभ्य भी बन जाया करो।" बाबा रामदेव ने आखिर में पत्रकार को और धमकाया और कहा कि हां मैंने वो बयान टीवी पर दिया था और अब नहीं देता बता क्या करेगा। इस दौरान बाबा रामदेव के समर्थन में वहां मौजूद अन्य महिलाएं भी आ गई थीं। आखिर में बाबा रामदेव ने कहा कि तुम अच्छे माता-पिता की औलाद हो, ऐसे सवाल मत पूछो।

    सरकार का किया बचाव

    बाबा रामदेव ने इस दौरान पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दाम को लेकर सरकार का बचाव किया। उन्होंने कहा कि सरकार अगर दाम नहीं बढ़ाएगा तो सेना को हथियार कहां से मिलेंगे? फ्लाईओवर कहां से बनेंगे? एयरपोर्ट कहां से बनेंगे? इस दौरान बाबा रामदेव ने कहा कि इस कठिन समय में लोग अधिक मेहनत करें। हालांकि बाबा रामदेव ने यह जरूर कहा कि महंगाई अधिक बढ़ गई है, यह कम होनी चाहिए।

    ये भी पढ़ें: महंगा हो रहा है पेट्रोल डीज़ल, क्या रूस के तेल से कम हो सकते हैं दाम?ये भी पढ़ें: महंगा हो रहा है पेट्रोल डीज़ल, क्या रूस के तेल से कम हो सकते हैं दाम?

    Comments
    English summary
    Baba ramdev threaten a journalist who asked About Petrol Price
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X