• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सपा नेता का शर्मनाक बयान- जयाप्रदा आ गईं, अब रामपुर की शामें रंगीन होंगी, घुंघरू बंधेंगे-ठुमके लगेंगे

|
    BJP Leader Jaya Prada पर SP Leader Firoz Khan के बिगड़े बोल | वनइंडिया हिंदी

    नोएडा। चुनावी तारीख जैसे जैसे नजदीक आती जा रही है वैसे वैसे नेताओं की जुबां फिसल रही है। बयान देते वक्‍त नेता मार्यदा को ताख पर रख दे रहे हैं। ताजा मामला संभल में आया है। यहां से एसपी नेता फिरोज खान ने बीजेपी प्रत्याशी जयाप्रदा पर निशाना साधते हुए कहा कि अब रामपुर की शामें रंगीन हो जाएंगी जब चुनावी माहौल और रंग पकड़ेगा। सपा नेता यहीं नहीं रुके। उन्‍होंने आगे कहा कि रामपुर के लोग बहुत अच्छे हैं, सूझबूझ वाले हैं। आजम खान ने बहुत काम कराए हैं।

    सपा नेता का शर्मनाक बयान- जयाप्रदा आ गईं, अब रामपुर की शामें रंगीन होंगी, घुंघरू बंधेंगे-ठुमके लगेंगे

    रामपुर के लोग समाजवादी पार्टी को वोट देंगे। लेकिन वे अब मजे लूटने में कोई कसर नहीं छोडेंगे। क्योंकि एक बार फिर उन्हें मिला है। शाम होते ही वह कहेंगे कि मेरे पैरो में घुंघरू बंधा दो, फिर मेरी चाल देख लो। फिरोज खान ने कहा कि लेकिन मुझे डर है कि शाम होते ही मेरे क्षेत्र से लोग रामपुर न चले जाएं। इसलिए मुझे अपने क्षेत्र में देखरेख करने की जरुरत है। हम रामपुर में भी जीतेंगे, संभल से भी जीतेंगे, बदायूं भी जीतेंगे। सपा नेता ने बदायूं से भाजपा प्रत्याशी संघमित्रा मौर्या पर भी हमला बोला।

    कहा कि, एक महिला पता नहीं कहां से आ गई हैं, कहती है कि मैं भी गुंडी बन जाऊंगी, हम आपको शराफत का सर्टिफिकेट दे नहीं रहे। क्योंकि आपके पास खुद गुंडी का सर्टिफिकेट है। भाजपा वालों का मैं नाम नहीं लेना नहीं चाहता, खासकर महिलाओं पर कुछ नहीं बोलूंगा। मैं आचार संहिता में नहीं फंसना चाहता। अब कोई गुंडी बता तो कोई नाचे यह उसका पेशा है। फिरोज खान के इस बयान पर विवाद हो सकता है।

    Read Also- Lok Sabha Elections 2019: बेगूसराय सीट से गिरिराज सिंह की नाराजगी को लेकर अमित शाह का बड़ा बयान

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Feroze Khan, a close aide of Samajwadi Party leader Azam Khan and party president of Sambhal district, is the latest in the list of political leaders to mock women politicians this election season.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X