• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

साल के आखिरी में जम्मू कश्मीर में होंगे विधानसभा चुनाव,अमरनाथ यात्रा के खत्म होते ही ऐलान: चुनाव आयोग

|

नई दिल्ली । जम्मू कश्मीर में विधानसभा चुनाव को लेकर चुनाव आयोग ने बड़ा बयान जारी किया है। चुनाव आयोग ने कहा है कि साल के अंत तक जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव हो सकते हैं। चुनाव आयोग ने कहा है कि अमरनाथ यात्रा के बाद होगा चुनाव की तारीखों का ऐलान किया जाएगा।

 Assembly elections in Jammu and Kashmir shall be considered later in this year :EC

चुनाव आयोग ने जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनावों को लेकर घोषणा करते हुए कहा कि आयोग जम्मू कश्मीर की स्थिति पर नजरें बनाए हुए हैं। आपको बता दें कि जम्‍मू एंड कश्‍मीर में विधानसभा चुनावों की मांग लंबे समय से नेशनल कॉन्‍फ्रेंस और पीडीपी जैसी पार्ट‍ियां कर रही हैं। चुनाव आयोग ने चुनाव तारीखों को लेकर ऐलान किया है। आयोग ने कहा कि हम जम्‍मू एंड कश्‍मीर के हालात पर नजर बनाए हुए हैं। आपको बता दें कि अमरनाथ यात्रा अगस्‍त में रक्षाबंधन पर खत्‍म होती है, जिसके बाद चुनावों का ऐलान कर दिया जाए। माना जा रहा है कि चुनाव आयोग महाराष्‍ट्र, झारखंड और हर‍ियाणा और जम्मू कश्मीर में एक साथ चुनाव करवा सकती है।

पढ़ें- PM मोदी को मिली जान से मारने की धमकी, खत में लिखा सीने में मारेंगे गोली

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Election Commission: Assembly elections in Jammu and Kashmir shall be considered later in this year, to announce election schedule after the conclusion of Amarnath Yatra.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X