• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

असम: चाय की पत्ती पर राजनीति, प्रियंका गांधी की फोटो देख बोले जितेंद्र सिंह- फिल्म की शूटिंग थी!

|

दिसपुर। असम विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है, ऐसे में राजनीतिक गलियारों में हलचल तेज हो गई है। कुछ दिनों पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा असम के दौरे पर थीं, जहां उन्होंने एक चुनावी रैली को संबोधित किया और साथ ही चाय के बागान में टोकरी लेकर चाय की पत्तियां भी तोड़ीं। प्रियंका गांधी के इस दौरे पर अब भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता और केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने निशाना साधा है। उन्होंने बागान में प्रियंका गांधी द्वारा चाय की पत्तियां तोड़े जाने को फिल्म की शूटिंग बताया है।

Assam Jitendra Singh said on Priyanka Gandhi photo shooting of the film was going on

प्रियंका गांधी वाड्रा के असम दौरे पर हमला बोलते हुए बीजेपी नेता जितेंद्र सिंह ने कहा, प्रियंका गांधी ऑफ सीजन में चाय की पत्तियां तोड़ रही थीं, ऐसा लग रहा है जैसे किसी फिल्म की शूटिंग चल रही हो। बता दें कि असम से सामने आई तस्वीरों में प्रियंका गांधी बागान में काम कर रही महिला कर्मचारियों के साथ चाय की पत्ती तोड़ती नजर आ रही हैं। जितेंद्र सिंह ने कांग्रेस नेता की इन तस्वीरों का मजाक उड़ाया है।

बीजेपी नेता ने आगे कहा कि राज्य के लोग कांग्रेस के कार्यकाल में हुई हिंसा और लगातार हमलों को भूले नहीं हैं। इसलिए यहां दूसरी बार भाजपा की सरकार बनना तय है। कांग्रेस के शासन में असम में हिंसा, हड़ताल की घटनाएं चमर पर थीं। आज नई पीढ़ी के बच्चे यह भूल गए हैं कि उस समय कैसा माहौल था। ऐसा सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के व्यक्तिगत रूचि के कारण संभव हुआ है। कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए मंत्री जितेंद्र सिंह ने आगे कहा, 'भाजपा एक प्रक्रिया के माध्यम से काम करती है, लेकिन कांग्रेस में, उम्मीदवार के नामों पर फैसला रसोई घर में होता है।'

Farmers Protest: आंदोलन के 100 दिन पर राहुल गांधी का ट्वीट, कहा-अन्नदाता मांगे अधिकार, सरकार करे अत्याचार!

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Assam Jitendra Singh said on Priyanka Gandhi photo shooting of the film was going on
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X