• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिल्ली में प्रदूषण को लेकर केजरीवाल-सिसोदिया ने शेयर की तस्वीरें, कही ये बड़ी बात

|

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में वायु प्रदूषण खतनाक स्तर पर पहुंचने के बाद से हड़कंप मचा हुआ है, सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली अब गैस चैंबर में बदल चुकी है। दिल्ली में प्रदूषण की वजह सीएम ने पड़ोसी राज्यों में पराली जलाए जाने को बताया है। प्रेस कांफ्रेंस के दौरान केजरीवाल ने मीडिया को दो तस्वीरें दिखाई जिसके जरिए उन्होंने हरियाणा और पंजाब सरकार पर हमला बोला है।

arvind Kejriwal and manish Sisodia shares pictures about pollution in Delhi

सीएम केजरीवाल ने अपने मोबाइल में दिल्ली की दो तस्वीरें दिखाईं जिनमें से एक 26 सितंबर की है और दूसरी आज यानी 1 नवंबर की है। तस्वीरें दिखाते हुए केजरीवाल ने कहा कि, आप देख सकते हैं 30 नवंबर को दिल्ली का आसमान साफ था कोई धुंध नहीं है लेकिन आज की तस्वीर में सिर्फ धुंध ही दिख रही है। पिछले एक महीने में ऐसा क्या बदल गया सिवाय पराली जलाने के। दिल्ली में बढ़े प्रदूषण पर सीए केजरीवाल ने बीजेपी सांसद विजय गोयल पर भी निशाना साधा है।

उपवास से हल नहीं होगी समस्या
उन्होंने कहा कि, दिल्ली वालों की समस्या को विजय गोयल सिर्फ उपवास कर के ही हल करना जानते हैं। इतनी गंभीर समस्या पर एक दिन का उपवास करना विजय गोयल की समझ को दर्शाता है, जनता देख रही है वह इस अहम मुद्दे को वह कैसे लेते हैं। केजरीवाल ने AAP के बागी विधायक कपिल मित्रा पर भी हमला बोला है उन्होंने कहा, जब मैं स्कूल गया और बच्चों से पूछा कि कितनों ने पटाखे जलाए तो सिर्फ 15 से 20 फीसदी बच्चों ने हाथ उठाया। कितना दुर्भाग्यपूर्ण है कि कुछ नेता पटाखे फोड़ने के लिये बच्चों को उकसाते हैं।

English summary
arvind Kejriwal and manish Sisodia shares pictures about pollution in Delhi
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X