• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Article 370: अफरीदी और मियांदाद करेंगे LOC का दौरा , J&K को लेकर किया Tweet

|

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है, उसके नेता अनाप-शनाप बयान दे रहे हैं, खुद पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने भारत को परमाणु बम की धमकी दे डाली है, हालांकि वो इस वक्त अपने ही वतन में लोगों के निशाने पर हैं , तो वहीं इस बीच पाकिस्तानी क्रिकेटर्स ने भी कश्मीर को लेकर बयानबाजी शुरू कर दी है और वो भी प्रॉपेगैंडा फैलाने में जुट गए हैं।

जावेद मियांदाद

जावेद मियांदाद

जिसमें सबसे पहले नाम आता है पाक के पूर्व पाकिस्तानी बल्लेबाज जावेद मियांदाद का, जिन्होंने भी ट्विटर पर कहा है कि वह उन लोगों के साथ हैं, जो एलओसी का दौरा करने वाले हैं, यही नहीं मियांदाद ने वीडियो जारी कर कहा है कि हम वहां जाएंगे और शांति के लिए प्रार्थना करेंगे। गौरतलब है कि आज मियांदाद शांति की बात कह रहे हैं जबकि अभी चंद रोज पहले ही उन्होंने भारत को न्यूक्लियर बम की धमकी दी थी।

यह पढें: मायावती फिर बनीं BSP की अध्यक्ष, विधानसभा उपचुनाव के लिए प्रत्याशियों का भी ऐलान

पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने किया ये Tweet

तो वहीं पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने भी कश्मीर को लेकर ट्वीट किया है, उन्होंने भी अपने Tweet में जनता से अपील की है कि वे 'कश्मीर आवर' से जुड़ें, अफरीदी ने ट्वीट किया कि वो जल्दी ही एलओसी का दौरा करेंगे, ऐसी भी खबर है कि अफरीदी कथित तौर पर भारत की फायरिंग में पीओके में मारे गए एक शख्स के घर भी जाने वाले हैं।

'कश्मीर भारत का अभिन्न अंग'

जबकि आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के बाद अब उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने पाक अधिकृत कश्मीर को लेकर बयान दिया है। उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने कहा कि अगर पाकिस्तान से बात होती है तो वह केवल पाक अधिकृत कश्मीर (पीओके) पर होगी। वेंकैया नायडू ने कहा कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है।

'हम युद्ध नहीं चाहते हैं'

विशाखापत्तनम में नौसेना विज्ञान और प्रौद्योगिकी प्रयोगशाला के स्वर्ण जयंती समारोह को संबोधित करते हुए वेंकैया नायडू ने कहा कि हम युद्ध नहीं चाहते हैं, हम शांतिप्रिय राष्ट्र हैं। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान से अब केवल पीओके पर बात होगी।

यह पढ़ें: Lucknow: अब चारबाग स्टेशन पर नहीं बिकेगा केला, जानिए क्या है वजह?

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Shahid Afridi And Javed Miandad Tweets On Kashmir Issue, Both To Visit LoC To Support Indo-Pak Peace, see their Tweeets.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X