• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

शरद पवार के घर बैठक में बड़ा फैसला- नहीं लिया जाएगा देशमुख से इस्‍तीफा

|
Google Oneindia News

नई दिल्‍ली। पूर्व मुंबई पुलिस कमिश्‍नर परमवीर सिंह के 'लेटर बम' के चलते महाराष्‍ट्र की राजनीति में भूचाल आया हुआ है। बीजेपी महाराष्‍ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख का इस्‍तीफा मांग रही है। वहीं इसे लेकर एनसीपी प्रमुख शरद पवार के दिल्‍ली आवास पर हुई महाविकास अघाड़ी सरकार के बड़े नेताओं की बैठक के बाद जयंत पाटिल ने साफ कर दिया है कि गृह मंत्री अनिल देशमुख का इस्तीफा नहीं लिया जाएगा। उन्‍होंने कहा कि अनिल देशमुख के इस्‍तीफे की जरूरत नहीं है। उन्‍होंने कहा कि ये महत्‍वपूर्ण अपराधों से ध्‍यान हटाने की कोशिश है।

शरद पवार के घर बैठक में बड़ा फैसला- नहीं लिया जाएगा देशमुख से इस्‍तीफा

शरद पवार के घर पर तीन घंटे तक चली बैठक के बाद पाटिल ने कहा कि मुकेश अंबानी के आवास के बाहर विस्फोटक सामग्री वाले वाहन की घटना और ठाणे के व्यवसायी मनसुख हिरन की हत्या के मामले से ध्यान भटकाने की जरूरत नहीं है। आपको बता दें कि इससे पहले शरद पवार ने संवाददाता सम्मेलन में कहा था कि देशमुख पर फैसला महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे करेंगे।

आपको बता दें कि देशमुख के खिलाफ मुंबई पुलिस के पूर्व कमिश्‍नर परमबीर सिंह ने आरोपों लगाया है कि देशमुख चाहते थे कि पुलिस अधिकारी मुंबई में होटल और बार से उनके लिए हर महीने 100 करोड़ रुपये की वसूली करें।

पवार के घर बैठक में ये थे शामिल

  • सुप्रिया सुले
  • प्रफुल्ल पटेल
  • अजित पवार
  • जयंत पाटिल

देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर, भूलकर भी ना करें ये काम, इन निर्देशों का करें पालनदेश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर, भूलकर भी ना करें ये काम, इन निर्देशों का करें पालन

Comments
English summary
"Anil Deshmukh Won't Resign": NCP's Jayant Patil On Corruption Allegation
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X