• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

आंध्र प्रदेश: नामांकन दाखिल करने जा रहे टीडीपी नेताओं की कार पर हमला, वकील घायल

|

नई दिल्ली। आंध्र प्रदेश में नामांकन दाखिल करने जा रहे तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) के दो नोताओं पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। प्राप्त जानकारी के मुताबिक गुंटूर जिले में 2 टीडीपी नोताओं बुद्ध वेंकन्ना और बोंडा उमा महेश्वर पर जानलेवा हमला किया गया। इस हादसे में टीडीपी नेता की गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। हमलावरों ने उनके वाहन पर पत्थर और डंडे से हमला कर दिया जबकि उनके साथ मौजूद एक वकील को गंभीर चोटें आई हैं। टीडीपी नेताओं ने आरोप लगाया है कि उन पर यह हमला युवजन श्रमिक रायथू कांग्रेस पार्टी (YSRCP) के कार्यकर्ताओं ने किया है।

Andhra Pradesh 2 TDP leaders Buddha Venkanna and Bonda Umamaheswara were attacked in Guntur

इस पूरे घटनाक्रम का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है जो काफी वायरल हो रहा है। विडियो में स्पष्ट दिख रहा है कैसे एक लकड़ी के मोटे तने से गाडी का शीशा तोड़कर नेताओं को घायल करने की कोशिश की गई है। हालांकि, समय रहते नेताओं की गाडी वहां से बचकर निकल जाती है। हमले के बाद तेलुगु देशम पार्टी के प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू ने इसकी शिकायत राज्य निर्वाचन आयुक्त और पुलिस महानिदेशक को की है। उन्होंने पत्र में लिखा, हम दृढ़ता से मांग करते हैं कि गुंटूर में 2 टीडीपी नेताओं पर हमले के बाद कानून की प्रक्रिया का कानून के साथ पालन किया जाना चाहिए।

बता दें कि आंध्र प्रदेश में स्थानीय निकाय चुनाव होने जा रहे हैं। पहले चरण के लिए 21 मार्च, 2020 को चुनाव होना है। राज्य के मुख्य निर्वाचन अधिकारी द्वारा जारी बयान के अनुसान स्थानीय निकाय चुनाव के लिए कुल 4 चरणों में मतदान कराया जाएगा। पहला चरण का मदतान 21 मार्च, दूसरा 23 मार्च, तीसरा 27 और चौथे चरण का मदतान 29 मार्च को कराया जाएगा। स्थानीय निकायों का पांच वर्ष का कार्यकाल पिछले साल जुलाई में पूरा हो गया था लेकिन सीटों के आरक्षण का काम पूरा नहीं होने के चलते चुनाव में देरी हुई है। तेलुगु देशम पार्टी के प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू ने आज गुंटूर के मंगलगिरि में राज्य के पुलिस महानिदेशक कार्यालय के सामने विरोध प्रदर्शन किया, नायूड ने आरोप लगाया कि जब टीडीपी के नेता माचला थाने गए थे तो उन्हें सुरक्षा नहीं दी गई।

भाजपा ने जारी की राज्यसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की लिस्ट, सिंधिया के नाम पर होली के दिन ही लग गई थी मुहर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Andhra Pradesh 2 TDP leaders Buddha Venkanna and Bonda Umamaheswara were attacked in Guntur
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X