• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मलाइका-अर्जुन के कोरोना पॉजिटिव होने पर लोग उड़ा रहे थे मजाक, बहन अमृता ने दिया करार जवाब

|

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार अर्जुन कपूर रविवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। उनकी हालत स्थिर है और वो घर पर ही क्वारंटीन है। इसके बाद उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोग दोनों का मजाक उड़ा रहे हैं। साथ ही मलाइका की रिपोर्ट को भी तेजी से वायरल किया जा रहा है। इस पर मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा नाराज हो गईं और उन्होंने मजाक उड़ाने वालों पर निशाना साधा।

कोरोना वैक्सीन: ऑक्सफोर्ड ही नहीं, ये 6 वैक्सीन भी पहुंच चुकी हैं थर्ड फेज के ट्रायल में

क्या कहा अमृता ने?

क्या कहा अमृता ने?

अमृता ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि मेरी बहन (मलाइका) की कोरोना जांच रिपोर्ट कई सारे व्हाट्सएप ग्रुप और सोशल मीडिया पर वायरल की जा रही है। क्या ऐसा करना सही है। कुछ लोग कह रहे हैं कि मलाइका इसकी हकदार थी। क्या उसकी रिपोर्ट को वायरल करने से किसी को कुछ मिलेगा। कुछ लोग ऐसे भी हैं जो उनकी पोस्ट और रिपोर्ट पर खुशी वाला इमोजी बना रहे हैं।

डॉक्टरों पर उठाए सवाल?

डॉक्टरों पर उठाए सवाल?

अमृता ने डॉक्टरों और अस्पताल पर भी सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि कैसे मेरी बहन की रिपोर्ट फर्स्ट प्लेस से लीक हुई। क्या किसी डॉक्टर को मरीज की प्राइवेसी को सार्वजनिक करना ठीक है। दुनिया में जो हो रहा है उसका सम्मान करें। साथ ही मजाक उड़ाने की जगह महामारी को रोकने की कोशिश करें। अमृता के इस बयान पर सोशल मीडिया यूजर्स भी उनका सपोर्ट कर रहे हैं। सबका मानना है कि इस मुश्किल वक्त में किसी का मजाक नहीं उड़ाना चाहिए।

क्या कहा मलाइका ने?

क्या कहा मलाइका ने?

अर्जुन कपूर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद ही लोग मलाइका अरोड़ा का मजाक उड़ाने लगे थे। उसी दौरान लोग कहने लगे थे कि मलाइका भी पॉजिटिव आएगी। बाद में मलाइका ने खुद इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके इसकी जानकारी दी। मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि आज मैं कोरोना से संक्रमित पाई गई हूं, लेकिन मेरा स्वास्थ्य ठीक है। मेरे अंदर कोरोना के लक्षण नहीं है, लेकिन मैं कोरोना संबंधित सभी प्रोटोकॉल का पालन कर रही हूं। मैं सभी से निवेदन करती हूं कि वो सुरक्षित रहें। साथ ही इस मुश्किल वक्त में सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद।

क्या कहा अर्जुन ने?

क्या कहा अर्जुन ने?

रविवार को अर्जुन कपूर ने खुद ही अपने फैन्स को कोरोना पॉजिटिव होने की खबर दी। उन्होंने लिखा कि मेरी जिम्मेदारी है कि मैं सबको सूचित करूं कि मेरी कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं अभी ठीक महसूस कर रहा हूं और शरीर में कोरोना के लक्षण नहीं है। मैंने डॉक्टरों और प्रशासन की सलाह पर खुद को आइसोलेट कर लिया है और मैं होम क्वारंटीन में रहूंगा। उन्होंने आगे कहा कि सपोर्ट के लिए आप सभी का शुक्रिया। वक्त-वक्त पर मैं अपनी सेहत की जानकारी साझा करता रहूंगा।

पाकिस्‍तान ने किया कोरोना वायरस महामारी पर काबू पाने का दावा, जानिए क्‍या है सच

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
amrita arora reply trollers who troll arjun kapoor and malaika arora
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X