• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

भारत ने अपना संदेश दे दिया, अब पाक समझे कि उसे क्या करना है: अमित शाह

|

नई दिल्ली। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पाकिस्तान को भारत की ओर से खास मैसेज दिया गया है। उन्होंने आगे कहा कि अब ये पाकिस्तान के ऊपर है कि दोनों राष्ट्रों के रिश्ते किस ओर जाते हैं। ये बाते अमित शाह ने इंडिया टुडे एन्क्लेव 2019 में कहीं। शाह से भारत पाक के बीच तनाव को लेकर सवाल किया गया था जिसके जवाब में उन्होंने ऐसा कहा।

amit shah says pakistan got a strong message from India under pm modi

बता दें कि 14 फरवरी को पुलवामा में सीआरपीएफ के जवानों पर आतंकी हमले के बाद भारतीय वायु सेना की ओर से एलओसी पार कर पाक पर प्रतिकार किया गया था। इस दौरान जैश के कई ठिकाने ध्वस्त किए गए। दरअसल सीआरपीएफ के 40 जवान इस आतंकी हमले में शहीद हुए थे। इस शहादर से सारा देश दुख और गुस्से में था और बदले को लेकर सरकार का मुंह ताक था। ये हमला जैश-ए-मोहम्मद का फिदायीन हमला था। जैश पाकिस्तान आधारित आतंकी संगठन है।

ऐसे में बुधवार को भारत पाक के बीच तब युद्ध जैसे हालात हो गए जब भारत ने पाक के विमान एफ 16 को मार गिराया और पाक ने भी भारत के दो विमान मार गिराए। इस दौरान भारत के विंग कमांडर अभिनंदन पाक की पकड़ में आ गए। पाक ने शांति की पहल के तहत आज अभिनंदन को वाघा बार्डर से रिहा करने का ऐलान किया है। हालांकि भारत ने इससे पहले ही पाक को जेनेवा कंवेंशन याद दिलाते हुए बिना शर्त अभिनंदन को छोड़ने का कड़ा संदेश दिया था।बता दें कि पिछले कई सालों में पाकिस्तान की ओर से सीज फायर का उल्लंघन हुआ है। बीते गुरुवार को इस सीज फायर में सीमा के पास एक महिला की मौत हो गई जबकि एक जवान शहीद हो गया।

पाकिस्तान ने सीमा पर फिर तोड़ा सीजफायर, फायरिंग में महिला की मौत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
amit shah says pakistan got a strong message from India under pm modi
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X