• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

आंध्र प्रदेश का राज्यपाल बनाए जाने की खबर पर अब सुषमा ने किया Tweet, जानिए क्या लिखा

|

नई दिल्ली। पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को लेकर जिस तरह से केंद्रीय मंत्री हर्षवर्धन ने ट्वीट करके उन्हें आंध्र प्रदेश का राज्यपाल बनने पर बधाई दी, उसके बाद यह खबर काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। हालांकि कुछ ही देर बाद हर्षवर्धन ने अपने ट्वीट को डिलीट कर दिया। लेकिन कयासों का दौर थम नहीं रहा था। आखिरकार खुद सुषमा स्वराज ने इन अटकलों पर ट्वीट करके विराम लगा दिया है। सुषमा स्वराज ने ट्वीट करके इस तरह की खबरों को खारिज कर दिया है।

हर्षवर्धन का ट्वीट

हर्षवर्धन का ट्वीट

सुषमा स्वराज ने सोमवार को ट्वीट करके लिखा कि आंध्र प्रदेश के राज्यपाल के तौर पर नियुक्ति की मेरी खबर सही नहीं हैं। बता दें कि इससे पहले केंद्रीय मंत्री हर्षवर्धन ने ट्वीट करके लिखा था कि वरिष्ठ नेता और मेरी दीदी, पूर्व विदेश मंत्री श्रीमती सुषमा स्वराज जी को आंध्र प्रदेश का राज्यपाल बनने पर बहुत बधाई व शुभकामनाएं। सभी क्षेत्रों में आपके लंबे अनुभव से प्रदेश की जनता लाभान्वित होगी। लेकिन हर्षवर्धन ने कुछ देर के बाद ही अपना ट्वीट डिलीट कर दिया था।

ट्वीट करके दी सफाई

ट्वीट करके दी सफाई

सुषमा स्वराज ने ट्वीट करके लिखा कि मैं उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू से मुलाकात करने के लिए गई थी। विदेश मंत्रालय का कार्यभार छोड़ने के बाद मैं उनसे मुलाकात करने के लिए गई थी। इस मुलाकात के बाद ट्विटर के लिए यह काफी था कि उसने मुझे आंध्र प्रदेश का राज्यपाल नियुक्त कर दिया। लेकिन यह खबर सच नहीं है। बता दें कि सुषमा स्वराज ने इस बार लोकसभा चुनाव नहीं लड़ा था। जिसके बाद उनकी जगह पर पूर्व राजनयिक एस जयशंकर को देश का विदेश मंत्री बनाया गया है।

नहीं लड़ा था चुनाव

आपको बता दें कि स्वास्थ्य कारणों का हवाला देते हुए सुषमा स्वराज ने इस साल लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का फैसला किया और न मंत्रिमंडल में शामिल होने की मंशा जाहिर की। उनके स्वास्थ्य को देखते हुए मोदी के दूसरे कार्यकाल के दौरान उन्हें मंत्रिमंडल में जगह नहीं मिली। हालांकि उन्होंने यह साफ किया था कि वह राजनीति से सन्यास नहीं ले रही हैं। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि सुषमा स्वराज को पार्टी क्या जिम्मेदारी देती है।

इसे भी पढ़ें- उसूलों और सिद्धांतों से कोई समझौता नहीं करेंगे- नीतीश कुमार

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Amidst rumor Sushma Swaraj tweets about her been appointed ad Governor of Andhra Pradesh.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X