• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पीएम मोदी पर प्रियंका गांधी का हमला, 'सरकार गिराने से फुर्सत मिले तो सेंसेक्स-कोरोना वायरस पर भी कुछ बोलिए'

|

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश में जिस तरह से सियासी उठापटक चल रही है उसपर कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोला है। प्रियंका गांधी ने ट्वीट करके पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर चुनी हुई सरकार को अस्थिर करने से फुर्सत मिल गई हो तो देश के जरूरी विषयों पर भी बोल दें। प्रियंका गांधी ने गिरते शेयर बाजार और कोरोना वायरस का भी जिक्र करते हुए पीएम मोदी पर इसको लेकर निशाना साधा है। मध्य प्रदेश में सियासी संकट को प्रियंका गांधी ने पीआर स्टंट बताया है।

पीएम मोदी को बताया पीआर स्टंट एक्सपर्ट

पीएम मोदी को बताया पीआर स्टंट एक्सपर्ट

प्रियंका गांधी ने ट्वीट करके लिखा कि सेंसेक्स धड़ाम से गिर चुका है। WHO ने कोरोना वायरस को महामारी करार दिया है। लोगों में अफरातफरी मची है। PR स्टंट में कुशल प्रधानमन्त्रीजी को अगर चुनी हुई सरकार गिराने से फुर्सत मिल गई हो तो देश के लिए जरूरी इस विषय पर भी बोल दें। बता दें कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस के 22 विधायकों ने इस्तीफा दे दिया है, जबकि वरिष्ठ कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हो चुके हैं।

शेयर बाजार में रिकॉर्ड गिरावट

शेयर बाजार में रिकॉर्ड गिरावट

बता दें कि आज शेयर बाजार में जबरदस्त गिरावट देखने को मिली है। आज शेयर बाजार में 2900 अंक से अधिक की गिरावट दर्ज की गई है जोकि अब तक कि रिकॉर्ड गिरावट है। आज शेयर बाजार 339992.31 अंक पर खुला और यह 32563.82 तक पहुंच गया था। हालांकि कुछ सुधार के बाद बाजार 32895.64 अंक पर बंद हुआ। अहम बात यह है कि कल बाजार 35697.40 अंक पर बंद हुआ था। वहीं दुनियाभर में जिस तरह से कोरोना वायरस का खतरा बढ़ रहा है उसकी वजह से शेयर बाजार पर भी इसका असर साफ दिख रहा है।

कोरोना वायरस महामारी घोषित

कोरोना वायरस महामारी घोषित

विश्व स्वास्थ्य संगठन ने कोरोना वायरस को वैश्विक महामारी घोषित कर दिया है और लोगों से सावधानी बरतने को कहा है। डब्ल्यूएचओ के डायरेक्टर जनरल डॉक्टर एडनॉम घिब्रियेसस के मुतबाक, 'पैंडेमिक हल्के में या लापरवाही में इस्तेमाल किया जाने वाला शब्द नहीं है। ये ऐसा शब्द है, जिसका अगर गलत इस्तेमाल हुआ तो इससे बिना मतलब के बहुत ज्यादा डर पैदा हो सकता है या लोग अनुचित तरीके से हार मान ले सकते हैं, जिससे परेशानी बढ़ सकती है या ज्यादा मौत हो सकती है। '

इसे भी पढ़ें- Coronavirus: ईरान में फंसे हैं 6000 भारतीय, विदेश मंत्री जयशंकर ने बताया क्‍या कर रही है सरकार

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Amidst Madhya Pradesh crisis Priyanka Gandhi hits on PM Modi calls him expert of PR stunt.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X