• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सैफ अली खान की वेब सीरीज तांडव की IMDB रेटिंग धड़ाम, लोगों ने रिव्यू लिखकर लगाई क्लास

|

Amazon Prime Video पर 15 जनवरी को सैफ अली खान की वेब सीरीज तांडव को रिलीज किया गया है, लेकिन इस वेब सीरीज के कुछ दृश्यों को लेकर विवाद खड़ा हो गया है। वेब सीरीज में फिल्माए गए कथित सीन को लेकर लोग अपना विरोध दर्ज करा रहे हैं और इस वेब सीरीज को प्रतिबंधित किए जाने की मांग कर रहे हैं। इन तमाम विवादों के बीच वेब सीरीज का जिस तरह से भारी विरोध हो रहा है उसका असर IMDb रेटिंग पर भी देखने को मिला है। वेब सीरीज की रेटिंग में जबरदस्त गिरावट दर्ज की गई है और यह 1-10 के स्केल पर अब 3.5 पर पहुंच गई है। तकरीबन 75 फीसदी यूजर्स ने IMDb पर तांडव की रेटिंग को कमतर आंका है।

सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा विरोध

सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा विरोध

तांडव में सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया ,सुनील ग्रोवर, तिग्मांशु धूलिया डिनो मोरिया, कुमुद शर्मा, मोहम्मद जीशान अयूब, गौहर खान क्रितिका कामरा मुख्य भूमिका में हैं। वेब सीरीज में एक दृश्य है जिसमे जीशान स्टेज पर खड़े हैं और वह हाथ में त्रिशूल व डमरू लिए हैं। वह भगवान शिव की वेशभूषा में है। इस वेशभूषा में वह जो संवाद बोलते हैं उसको लेकर विवाद खड़ा हो गया है। आरोप है कि वेब सीरीज हिंदू देवी-देवता का अपमान कर रही है। इस सीन की वजह से सोशल मीडिया पर इस वेब सीरीज को बॉयकॉट करने के लिए #BoycottTandav हैशटैग चलाया जा रहा है।

    Tandav Controversy:'Tandav' पर विवाद, भगवान Ram और Shiv पर टिप्पणी से जुड़ा है मामला वनइंडिया हिंदी
     वेब सीरीज के निर्माताओं के खिलाफ केस

    वेब सीरीज के निर्माताओं के खिलाफ केस

    वेब सीरीज पर विवाद के बाद महाराष्ट्र में भाजपा विधायक राम कदम ने इस सीरीज के मेकर्स के खिलाफ केस दर्ज कराया और मेकर्स के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। भाजपा सांसद मनोज कोटक ने भी आईबी मिनिस्ट्री को पत्र लिखकर प्रकाश जावडेकर से इसपर प्रतिबंध लगाने की मांग की है। वहीं केंद्र सरकार ने इस पूरे विवाद पर कार्रवाई करते हुए अमेजन से इस मामले में जवाब मांगा है।

     लोगों ने लगाई क्लास

    लोगों ने लगाई क्लास

    इस वेब सीरीज पर लोगों ने अलग-अलग प्रतिक्रिया दी है। एक यूजर ने लिखा कोई हमेशा राजनीति को नकारात्मक दृष्टिसे दिखाने की बहुत मन से कोशिश कर रहा है और जेएनयू को बहुत ही अच्छे स्वरूप में दिखाने की कोशिश हो रही है। एक बार फिर से इन लोगों ने हिंदू देवी-देवाताओं का अपमान अपने फर्जी प्रोपेगेंडा के लिए किया है। एक्टिंग ठीक है लेकिन कहानी बहुत ही बेकार है क्योंकि इसके पीछे एजेंडा है और लोगों का मनोरंजन करने की बजाए दिमाग बंद करने की कोशिश की गई है।

    इसे भी पढ़ें- अब Tandav वेब सीरीज के विरोध में उतरे कपिल मिश्रा, Amazon Prime को भेजा लीगल नोटिस

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Amazon Prime Video web series Tandav IMDB rating falls drastically.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X