• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

गृह मंत्रालय के रडार पर आईं श्रीनगर की मस्जिदें, पुलिस अधिकारियों से मौलवियों की मांगी जानकारी

|

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में अतिरिक्ति सुरक्षा बलों की तैनाती की घोषणा के बाद से कश्मीर घाटी मेंअनिश्चितता और डर का माहौल है। इसी बीच गृह मंत्रालय (एमएचए) ने श्रीनगर, जम्मू और कश्मीर में सभी मस्जिदों का स्थानीय पुलिस से विवरण देने के लिए कहा है। गृह मंत्रालय की ओऱ से जारी पत्र में जिसमें श्रीनगर के सभी पांच जिलों के पुलिस अधीक्षकों से स्थानीय मस्जिदों की जानकारी मुहैया कराने के निर्देश दिए गए हैं।

All mosques in Srinagar will now be under the scanner of the Ministry of Home Affairs

श्रीनगर के जिला पुलिस मुख्‍यालय की तरफ से जारी इस पत्र में सभी पुलिस अधीक्षकों से कहा गया है कि वे अपने इलाके की मस्जिदों, इनके प्रबंधन और वहां तैनात मौलवी की सारी जानकारी मुहैया कराएं। पुलिस मुख्यालय के एसएसपी की तरफ से जारी यह पत्र एसपी सिटी साउथ जोन श्रीनगर, एसपी सिटी हजरतबल जोन श्रीनगर, एसपी सिटी नॉर्थ जोन श्रीनगर, एसपी सिटी ईस्‍ट जोन श्रीनगर और एसपी सिटी वेस्‍ट जोन श्रीनगर को भेजा गया है, ताकि इसको उच्‍च स्‍तर के अमले के पास भेजा जा सके।

जिले के सभी अधिकारियों को 29 जुलाई सुबह 10 बजे तक जानकारी मुहैया कराने के लिए कहा गया है। बता दें कि राज्य में आतंकी गतिविधियों को रोकने के लिए मोदी सरकार ने यहां अतिरिक्त सुरक्षाबलों की तैनाती का फैसला लिया है। गृह मंत्रालय से जारी आदेश में कहा गया था कि अतिरिक्त केंद्रीय बलों की तैनाती से कश्मीर में आतंकी नेटवर्क को ध्वस्त करने का मिशन मजबूत होगा और राज्य में कानून-व्यवस्था मजबूत करने में मदद मिलेगी।

पुलिस मुख्यालय का यह पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, साथ ही उन अटकलों को भी तेजी मिल रही है कि मोदी सरकार राज्य से आर्टिकल 35 ए को खत्म करने वाली है।

उन्नाव रेप पीड़िता के एक्सीडेंट पर राहुल बोले, अगर आरोपी BJP MLA हो तो सवाल मत पूछिए

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
All mosques in Srinagar will now be under the scanner of the Ministry of Home Affairs
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X