• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अलीगढ़ केस में फूटा बच्ची के पिता का गुस्सा, कहा- हत्यारों को फांसी पर लटका दो

|

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में दो साल की मासूम बच्‍ची की नृशंस हत्या के बाद पूरा देश गुस्‍से में है। हर कोई यही कह रहा है कि किसी मासूम के साथ कोई इतनी हैवानियत कैसे कर सकता है। सामने आई पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट में कहा गया है कि बच्ची का शरीर इस लायक ही नहीं बचा था कि बलात्कार जैसे अपराध की जांच की जा सके। बच्ची की किडनी तक दरिंदों ने निकाल ली थी। अपनी दो साल की मासूम के साथ हुई इस बर्बरता के बाद परिजनों ने सरकार से आरोपियों के लिए मौत की सजा की मांग की है।

यूपी पुलिस की वर्दी पर लगतार बढ़ रहे हैं बदनामी के तमगे, योगी राज में क्या हो रहा है

मृतका के पिता ने की फांसी की मांग

मृतका के पिता ने की फांसी की मांग

मृतका के पिता ने आरोपियों के लिए फांसी की सजा की मांग की है। वहीं, बच्ची की मां ने केंद्र की मोदी सरकार और योगी सरकार से मांग की है कि दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए। परिजनों का कहना है कि अगर दोषियों को केवल 7 साल की सजा दी जाती है तो जेल से निकलकर वे और अपराध कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: अलीगढ़ मामला: नेजल ब्रिज फ्रेक्‍चर, किडनी गायब- ढाई साल की मासूम का पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट पढ़ कलेजा कांप जाएगा

सह-आरोपी असलम अपनी ही 4 साल की बेटी के साथ कर चुका है रेप

सह-आरोपी असलम अपनी ही 4 साल की बेटी के साथ कर चुका है रेप

मृतक बच्ची की मां ने ये भी आरोप लगाया कि सह-आरोपी असलम अपनी ही चार साल की बेटी के साथ रेप कर चुका है, जिसके बाद उसी दिन आरोपी की पत्नी अपनी बेटी को लेकर घर से चली गई थी। बता दें कि अलीगढ़ हत्याकांड की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है। एडीजी (लॉ एंड ऑर्डर) आनंद कुमार ने बताया कि एसपी देहात के नेतृत्व में जांच दल का गठन किया गया है। इस मामले में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

दोनों आरोपी गिरफ्तार

दोनों आरोपी गिरफ्तार

अलीगढ़ में हुई दिल दहला देने वाली इस वारदात के बाद प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर भी सवाल उठ रहे हैं। बच्ची की हत्या के बाद इलाके के लोगों में गुस्सा है और लोग दोषियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। चार दिन से लापता मासूम बच्ची का शव कूड़े के ढेर में पड़ा मिला था।

ये भी पढ़ें: अलीगढ़ की घटना से गुस्से में प्रियंका गांधी, ट्वीट कर कही ये बात

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आई हैवानियत

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आई हैवानियत

जबकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक, मौत का कारण दम घुटना, लेफ्ट चेस्ट पर पिटाई, सारी पसलियां टूटी हुई, बायें पैर में फ्रैक्चर, आंखों पर जख्म, सिर में चोट, सीधा हाथ कंधे की तरफ से कटा हुआ है, बहुत ज़्यादा पीटा गया है। इसके साथ ही बॉडी में कीड़े पड़ गए थे, जिससे हड्डी तक एक्सपोज़ हो रही है। मासूम को दरिंदों ने इस कदर मारा कि उसकी नेजल ब्रिज (नाक व माथे को जोड़ने वाली हड्डी) तक फ्रेक्चर हो गया।

किडनी व यूरिन ब्लेडर भी नहीं पाया गया

किडनी व यूरिन ब्लेडर भी नहीं पाया गया

रिपोर्ट में सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि बच्ची की किडनी व यूरिन ब्लेडर नहीं पाया गया। बच्ची का सीधा हाथ धड़ से अलग था। जिसकी वजह से उस जगह पर कीड़े पड़ चुके थे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में डॉक्टरों ने हत्या तीन से चार दिन पूर्व होने की आशंका जताई है। यानि बच्ची की हत्या 30 मई को लापता होने के बाद ही कर दी गई थी। इस वजह से शव सड़ चुका था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
aligarh murder case: parents demand, accused should be hanged till death
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X