• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जुमे की नमाज से पहले यूपी में अलर्ट, आगरा-गाजियाबाद समेत कई शहरों में इंटरनेट बंद

|

नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में पिछले सप्ताह हुए उग्र प्रदर्शन के करीब एक हफ्ते बाद भी उत्तर प्रदेश के कई शहरों में तनाव बना हुई है। कल की जुमे की नवाज को देखते हुए यूपी सरकार ने अलर्ट जारी है। सरकार को आशंका है कि, जुमे की नवाज के बाद कुछ जगहों पर फिर से हिंसा भड़क सकती है। इस मद्देनजर प्रदेश के 6 जिलों में इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई हैं। कई जिलों में अलर्ट जारी हो गया है। गाजियाबाद समेत कई जिलों में अगले 24 घंटे के लिए इंटरनेट सेवाओं को बैन किया गया है। सुरक्षा के मद्देनजर गाजियाबाद में शुक्रवार रात 10 बजे तक इंटरनेट पर बैन रहेगा।

    Anti CAA Protests: एक्शन में Yogi Government, Nawaz से पहले Uttar Pradesh में Alert | वनइंडिया हिंदी

    alert in UP before Friday prayer, Internet stopped in many cities including Agra Ghaziabad

    कई जिलों में जुमे की नमाज के बाद शुक्रवार को हिंसा होने की आशंका को लेकर शासन ने सुरक्षा बढ़ा दी है। पुलिस की नजर जुमे की नमाज में एकत्र होने वाली भीड़ पर है। जीपी मुख्यालय ने महोबा, लखनऊ, सम्भल व मुराबादाबाद में अलर्ट जारी किया गया। इसके तहत हर थाना ने लेकर एसपी को भी अलर्ट किया गया। अफवाहों पर लगाम लगाने के मद्देनजर गाजियाबाद, मेरठ, अलीगढ़, सहारनपुर, बुलंदशहर, बिजनौर, मुजफ्फरनगर, शामली, संभल, फिरोजाबाद, मथुरा आगरा, कानपुर और सीतापुर में इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया।

    मुजफ्फरनगर में 28 दिसंबर तक नेट बंद रखा गया है। वहीं, मेरठ में गुरुवार की शाम 7 बजे से इंटरनेट सेवाएं रोक दी गईं। जानकारी के मुताबिक, यहां अगर कानून व्यवस्था की स्थिति सामान्य रहती है तो शुक्रवार की शाम इंटरनेट को चालू किया जा सकता है। उधर कड़ाके की ठंड के नाम पर रविवार तक वेस्ट यूपी के सभी स्कूल-कॉलेजों को बंद रखने का आदेश जारी किया गया है।

    वहीं मेरठ में आईजी, कमिश्नर, डीएम और एसएसपी ने जिम्मेदार लोगों की मीटिंग की। उन्होंने लोगों से शांति बनाने की अपील की और सहयोग मांगा। उधर गोरखपुर में आज सुरक्षाबलों ने फ्लैग मार्च किया। एसपी सुनील गुप्ता ने बताया, 'हमने लोगों में सुरक्षा की भावना पैदा करने के लिए फ्लैग मार्च किया। हम भविष्य के लिए तैयार हैं।'

    एअर इंडिया का बड़ा फैसला,इन सरकारी एंजेसियों को नहीं देगी उधार 'टिकट'

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    alert in UP before Friday prayer, Internet stopped in many cities including Agra Ghaziabad
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X