• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

CAA-NPR के मोर्चे पर मोदी सरकार को मिला अजित पवार का साथ, बोले- लोगों को समझाएंगे

|

नई दिल्ली। नगारिकता संशोधन कानून (सीएए) और नेशनल पॉपुलेशन रजिस्टर (एनपीआर) के मोर्चे पर मोदी सरकार को महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री और एनसीपी नेता अजित पवार का समर्थन मिला है। रविवार को अजित पवार ने कहा कि सीएए और एनपीआर से डरने की जरूरत नहीं है, इससे किसी की नागरिकता को खतरा नहीं है। डिप्टी सीएम अजित पवार ने यह बात मुंबई में आयोजित एक एनसीपी की विशेष बैठक में कही। बता दें कि महाराष्ट्र में सरकार बनाने के बाद एनसीपी की यह पहली बैठक थी।

Ajit Pawar come to support Modi government on CAA-NPR front said will explain to people

इस दौरान डिप्टी सीएम अजित पवार ने कहा कि सीएए और एनपीआर को लेकर देश में अफवाहों का दौर है, कई लोगों को इसके खिलाफ भड़काया जा रहा है। उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं से कहा कि हमें लोगों के पास जाना चाहिए और उन्हें जागरुक करना चाहिए। डिप्टी सीएम ने आश्वासन दिया कि सीएए और एनपीआर से महाराष्ट्र के किसी भी नागरिक को डरने की आवश्यकता नहीं है, इससे किसी को समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा। अजित पवार ने आगे कहा, महा विकास अघाड़ी सरकार ने इस मुद्दे पर पहले ही चर्चा कर ली है, हमें बिहार की तरह इसके खिलाफ प्रस्ताव पास करने की जरूरत नहीं है। बता दें कि पिछले महीने दिल्ली दौरे पर आए सीएम उद्धव ठाकरे ने पीएम मोदी से मुलाकात की थी। इसके बाद उद्धव ठाकरे ने भी सीएए का समर्थन करते हुए कहा था कि नागरिकता संशोधन कानून से किसी की नागरिकता को खतरा नहीं है। उन्होंने कहा था कि सीएए पर मुसलमानों को डराया जा रहा है।

बीएमसी चुनाव साथ लड़ सकती है शिवसेना और एनसीपी

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री और एनसीपी नेता नेता अजित पवार ने रविवार को कार्यकर्ताओं से कहा कि आपको हमारे सहयोगियों के बारे में गलतफहमी नहीं होनी चाहिए क्योंकि आने वाले दिनों में हमें एक साथ चुनाव लड़ना है। अजित पवार ने आगे कहा, बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) में शिवसेना नंबर एक पर है। वो हमारी गठबंधन की सहयोगी है, इसलिए वह पहले स्थान पर रहे, लेकिन एनसीपी को आगामी बीएमसी चुनाव में दूसरे नंबर पर आने की कोशिश करनी चाहिए।

शरद पवार का बीजेपी पर हमला, कहा- चनाव हार गए तो अब फैला रहे हैं हिंसा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Ajit Pawar come to support Modi government on CAA-NPR front said will explain to people
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X