• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अजीत जोगी को सीएम भूपेश बघेल से मिलने के लिए करना पड़ा 1 घंटे इंतजार

|

बिलासपुर। छत्तीसगढ की राजनीति में एक-दूसरे के विरोधी माने जाने वाले पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से सोमवार को बिलासपुर में मुलाकात की। इस मुलाकात में अजीत जोगी ने सीएम भूपेश बघेल को मरवाही, पेंड्रा, गौरेला, चिरमिरी और मनेंद्रगढ़ को जिला बनाने की मांग का ज्ञापन सौंपा। हालांकि, अजीत जोगी को भूपेश बघेल से मुलाकात करने के लिए एक घंटे तक इंतजार करना पड़ा। राज्य में इन दोनों नेताओं की ये मुलाकात चर्चा का बिषय बनी हुई है।

Ajit Jogi had to wait for one hour to meet CM Bhupesh Baghel in bilaspur

सीएम भूपेश बघेल से सोमवार को बिलासपुर में पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी व उनके परिवार के सदस्यों ने बिलासपुर में मुलाकात की। बिलासपुर में मुलाकात के दौरान अजीत जोगी की पत्नी व कोटा विधायक रेणु जोगी, पूर्व विधायक अमित जोगी, विधायक धरमजीत सिंह सहित जोगी की पार्टी के अन्य नेता उपस्थित थे। इस मौके पर अमित जोगी ने गुलदस्ता देकर भूपेश बघेल का पैर छुए।

सीएम भूपेश बघेल और अजीत जोगी की मुलाकात के कई राजनीतिक मायने भी निकाले जा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अजीत जोगी और भूपेश बघेल की मुलाकात किसी अहम मामले पर की गई है। इस दौरान एक और मजेदार वाकया सामने आया जब अजीत जोगी और उनका परिवार छत्तीसगढ़ भवन में उनसे मिलने का इंतजार कर रहे थे। उसी समय सीएम बघेल कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अजीत जोगी पर निशाना साध रहे थे।

सीएम बघेल द्वारा उनकी आलोचना किए जाने पर अजीत जोगी ने कहा कि, ये सब राजनीति में चलता रहा है। मैं अपने मंच से उन पर आरोप लगाता हूं, वो अपने मंच पर थे और मुझ पर आरोप लगा रहे थे।

<strong>ईरानी का कांग्रेस पर हमला, अमित शाह को फंसाने के लिए किया CBI का इस्तेमाल</strong>ईरानी का कांग्रेस पर हमला, अमित शाह को फंसाने के लिए किया CBI का इस्तेमाल

English summary
Ajit Jogi had to wait for one hour to meet CM Bhupesh Baghel in bilaspur
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X