• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अपने इंटरव्यू से जरीन खान ने किया बड़ा खुलासा, कास्ट‍िंग काउच के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर खोले राज

|

मुंबई। बॉलीवुड में सलमान खान की फिल्म वीर के साथ एंट्री कर ने वाली जरीन खान अब अपने एक इंटरव्यू की वजह से सूर्खियों में छाई हुई हैं। जरीन खान ने अपने इस इंटरव्यू में बॉलीवुड में कास्टिंग काउच का आरोप लगाया है। जरीन खान ने अपने इस इंटरव्यू में फिल्म इंडस्ट्री फिल्म निर्देशक पर कास्टिंग काउच का आरोप लगाया। इसके अलावा जरीन ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई राज खोले।

 100 किलो की जरीन खान

100 किलो की जरीन खान

इंटरव्यू के दौरान जरीन खान ने कहा जब मेरा वजन 100 किलो हुआ करता था, तब भी मैं खुद को किसी से कम नहीं समझती थी और किसी में मुझे तंग करने की हिम्मत भी नहीं थी। उन्होंने इंटरव्यू में अपने परिवार को लेकर खुलकर चर्चा की। उन्होंने अपने माता-पिता के अलग होने को लेकर को स्वीकार किया। जरीन ने कहा कि उनके पिता ने उनकी मां और परिवार को छोड़ दिया। पिता के जाने के बाद परिवार की सारी जिम्मेदारी उन पर आ गई।

 एयरहोस्टेस बनना चाहती थी जरीन खान

एयरहोस्टेस बनना चाहती थी जरीन खान

जरीन खान ने कहा कि वो एयरहोस्टेस बनना चाहती थी। वो अपनी फैमिली को सपोर्ट करना चाहती थी। लेकिन उनका वजन 100 किलो था, और कोई एयरलाइंस 100 किली की मोटी लड़की को एयरहॉस्टेस के काम के लिए नहीं रखता। उन्होंने कहा कि मुझे अपने वजन पर काबू पाना था। बिना वजन घटाए मुझे नौकरी नहीं मिली और न ही मैं अपने परिवार की मदद कर पाती। इसलिए मैंने सबसे पहले वजन घटाने पर फोकस किया। जरीन ने कहा कि ये फैसला इतना आसान नहीं था।

कास्टिंग काउच पर जरीन खान का बड़ा खुलासा

कास्टिंग काउच पर जरीन खान का बड़ा खुलासा

जरीन खान ने कास्चिंग काउच पर बड़डा बयान दिया। जरीन के बयान के मुताबिक एक बार एक डायरेक्टर ने उन्हें अपने साथ किस‍िंग सीन का रिहर्सल करने को कहा था। डाय रेक्टन जानबूझ कर किसिंग सीन की रिहर्लस करने के लिए जोर डाल रहा था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Actress Zareen Khan, who is gearing up for the release of Punjabi film Daaka, recounted her brush with the casting couch when she was relatively new in the film industry.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X