• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सतीश कौशिक हॉस्पिटल में हुए भर्ती, 4 दिन पहले हुए थे कोरोना संक्रमित

|
Google Oneindia News

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर और फिल्ममेकर सतीश कौशिक को बीते दिनों कोरोना संक्रमित पाए गए थे। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी साझा की थी। कोविड-19 जांच रिपोर्ट पॉजिटिव पाए जाने के बाद वो अपने घर में ही क्वारंटाइन हो गए थे। अब खबर आ रही है कि, अचानक तबियत बिगडने के बाद सतीश कौशिश को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

actor Satish Kaushik rushed to hospital days after testing positive for coronavirs

दो दिनों के होम क्वारंटाइन के बाद सतीश कौशिक को कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सतीश कौशिक की हालत स्थिर है और वे आराम कर रहे हैं। उनके प्रवक्ता की ओर से आई जानकारी के मुताबिक सतीश कौशिक तब तक अस्पताल में रहेंगे जब तक कि उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव नहीं आ जाती है। उन्होंने खुद को होम क्वॉरंटीन किया हुआ था लेकिन सही मेडिकल केयर के लिए वह अस्पताल में भर्ती हुए।

सतीश कौशिक के प्रवक्ता ने स्टेटमेंट जारी कर बताया कि 'सतीश जी कोविड-19 के लिए वैक्सीन लेने की प्लानिंग कर रहे थे। हालांकि, जब कमजोरी महसूस करने के बाद उन्होंने टेस्ट करवाया तो पॉजिटिव पाए गए। वो घर पर दो दिनों के लिए क्वारंटाइन में रहे लेकिन उन्होंने प्रॉपर मेडिकल केयर के लिए अस्पताल में भर्ती होने का फैसला किया'। वह अपने परिवार, दोस्त और शुभचिंतकों का शुक्रिया करना चाहते हैं जो उनकी रिकवरी के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।

इससे पहले सतीश कौशिक ने कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा था, 'कृपया ध्यान दें !! मेरी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जो पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, मैं उन सभी से टेस्ट करवाने का अनुरोध करूंगा। मैं घर से बाहर हूं। आपका प्यार, शुभकामनाएं और आशीर्वाद। धन्यवाद। बता दें कि, मुंबई एक बार फिर से कोरोना वायरस तेजी से फैल रहा है।

देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर, भूलकर भी ना करें ये काम, इन निर्देशों का करें पालनदेश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर, भूलकर भी ना करें ये काम, इन निर्देशों का करें पालन

Comments
English summary
actor Satish Kaushik rushed to hospital days after testing positive for coronavirs
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X