• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

महाराष्ट्र: नांदेड़ साधु हत्याकांड में नहीं है कोई सांप्रदायिक एंगल, आरोपी को लेकर पुलिस ने किया खुलासा

|

मुंबई: पालघर मॉब लिंचिंग के बाद महाराष्ट्र में फिर से एक साधु की हत्या का मामला सामने आया है। महाराष्ट्र के नादेड़ में शनिवार रात एक साधु का शव उनके उमरी स्थित आश्रम में मिला था। घटना की जांच के दौरान पुलिस को कुछ ही दूरी पर आश्रम के सेवक का भी शव मिला। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां से फरार हो गया था। वहीं कुछ लोग इस मामले को सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश कर रहे थे। जिस पर अब महाराष्ट्र पुलिस ने सफाई दी है। पुलिस के मुताबिक इस मामले में कोई भी सांप्रदायिक एंगल नहीं है।

Nanded

नांदेड़ पुलिस अधीक्षक विजय कुमार के मुताबिक शनिवार देर रात लोगों को आश्रम में एक साधु का शव मिला था। आरोपी उसी समुदाय से जुड़ा हुआ है। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां फरार हो गया। एसपी विजय कुमार के मुताबिक इस घटना में कोई भी सांप्रदायिक एंगल नहीं है। जल्द ही पुलिस की टीम आरोपी को गिरफ्तार कर लेगी। साधु का नाम रुद्र पशुपति महाराज बताया जा रहा है। पुलिस के अनुसार साधु की हत्या लिंगायत समाज के ही एक दूसरे व्यक्ति साईनाथ राम ने की है। वहीं दूसरे व्यक्ति का जो शव मिला है, उसे पुलिस साईनाथ का ही साथी मान रही है।

    Maharashtra: Nanded में Lingayat समाज के Sadhu की हत्या के पीछे कौन? | वनइंडिया हिंदी

    महाराष्ट्र पुलिस विभाग में कोरोना से कुल 18 मौत, 17 पुलिसकर्मी और 1 अधिकारी शामिल

    गेट में फंसी आरोपी की कार

    पुलिस के मुताबिक आरोपी आश्रम का दरवाजा तोड़कर नहीं बल्कि गेट से अंदर आया था। आरोपी साईनाथ जब साधु की हत्या कर शव को कार में रखकर ले जाने की कोशिश कर रहा था, तभी कार गेट पर फंस गई। जिसके बाद मठ की छत पर सो रहे आश्रम के दो सेवादार जाग गए। उन्होंने आरोपी को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन आरोपी वहां से भागने में कामयाब रहा। वहीं दूसरे मृतक की पहचान भगवान राम शिंदे के रूप में हुई है। आरोपी ने हत्याकांड को क्यों अंजाम दिया, इसका पता लगाने की कोशिश पुलिस कर रही है।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    according to Nanded police no communal angle in Sadhu murder case
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X