• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

AAP सांसद संजय सिंह को मिली जिंदा जला देने की धमकी, हिंदू वाहिनी पर लगाया आरोप

|

नई दिल्‍ली। आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने नार्थ एवेन्यू थाने में जान से मारने की धमकी दिए जाने की शिकायत दर्ज कराई है । संजय सिंह की ओर से दिल्ली पुलिस को दी गई शिकायत में 'हिन्दू वाहिनी' के नाम से कॉल कर जिंदा जलाने की धमकी देने का आरोप लगाया गया है।

AAP सांसद संजय सिंह को मिली जिंदा जला देने की धमकी, हिंदू वाहिनी पर लगाया आरोप

आप के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने सोमवार को बताया कि संजय सिंह के सहयोगी के फोन मोबाइल नंबर 7288088088 से पर एक शख्स ने फोन कर कहा कि वह हिंदू वाहिनी से बोल रहा है और संजय सिंह को मिट्टी का तेल डालकर जिंदा जला देगा। इस घटना के बाद संजय सिंह ने ट्वीट कर कहा कि ऐसी धमकियां पहले भी मिल चुकी हैं। इन बंदर घुड़कियों से डरने वाला नहीं। जला दो, या मार दो, जनता के मुद्दों को सड़क से सदन तक उठाता रहूंगा।

सभाजीत सिंह ने इस घटना पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए इसे कायरतापूर्ण हरकत करार दिया है। उन्होंने कहा कि ऐसे ओछे कृत्य से हम पर कोई फर्क नहीं पड़ने वाला। आम आदमी पार्टी गरीबों-मजलूमों के हक में हमेशा आवाज उठाती है और आगे भी मजबूती से उठाती रहेगी। इन कायरतापूर्ण हरकतों से हम डरने वाले नहीं हैं. संजय सिंह ने कहा कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कराया जा रहा है। दिल्ली पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

गणतंत्र दिवस पर भावना कांत रचेंगी इतिहास, बनेंगी फ्लाईपास्ट में शामिल होने वाली पहली महिला फाइटर पायलट

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
AAP MP Sanjay Singh gets death threat, complaint lodged.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X