• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

हैदराबाद में फाइनेंसर का अपहरण, 1 करोड़ की फिरौती लेने के बाद बदमाशों ने किया रिहा

|

हैदराबाद: हैदराबाद में अपहरण का एक मामला सामने आया है जहां, चार नकाबपोशों ने एक एक निजी फाइनेंसर को रविवार को अगवा कर लिया। अपहरण के बाद नकाबपोशों ने उसे नौ किलोमीटर दूर एक गोदाम ले गए और वहीं पर उसे रखे थे। फाइनेंसर का नाम गजेंद्र पारख है। बदमाशों ने अपहरण करने के बाद उसके परिवार वालों को फोन कर 3 करोड़ रुपए की फिरौती मांगी और नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी।

A private financier was kidnapped by four masked men on Sunday in Hyderabad

इसके बाद फाइनेंसर के परिवार वालों ने 3 करोड़ रुपए देने से इंकार करते हुए 1 करोड़ रुपए फिरौती देने की बात कही। इसके बाद परिवार वालों ने सोमवार को 1 करोड़ बदमाशों को दिए तब जाकर बदमाशों ने पारख को रिहा किया। लेकिन बदमाशों ने पारख की पिटाई भी है कि जिसकी वजह से उनकी बांह की हड्डी टूट गई है और आंख पर चोट आई है। फिलहाल परिवार वालों ने पारख को अस्पताल में भर्ती कराया है जहां इलाज किया जा रहा है।

उधर घटना के बारे में पुलिस को भी सूचना दे दी गई है। जिसके बाद पुलिस इलाके की सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है ताकि अपहरणकर्ताओं की पहचान की जा सके। इसके अलावा अपहरण के लिए इस्तेमाल किए गए वाहन को भी खोजने में जुटी हुई है। दूसरी ओर इस घटना के बाद हैदराबाद के व्यवसायियों ने कहा कि वे अपनी सुरक्षा को लेकर चिंतित है।

व्यवसायियों ने कहा कि आज पारख का अपहरण हुआ है कल उनमें से किसी का भी अपहरण हो सकता है। हम डर के जिंदगी नहीं जी सकते हैं। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है और अपहरणकर्ताओं तक पहुंचने की कोशिश कर रही है। घटना के बाद से पारख का परिवार डरा हुआ है, क्योंकि बात अब पुलिस तक पहुंच गई है।

टेकऑफ से ठीक पहले रोकी गई भोपाल से मुंबई जा रही इंडिगो की फ्लाइट, ये था कारण

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A private financier was kidnapped by four masked men on Sunday in Hyderabad
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X