मोबाइल चोरी करने के लिए लोकल के गेट पर खड़ी युवती को मारा डंडा, ट्रेन से गिरी युवती

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। लोकल ट्रेन में सफर कर रही महिला ट्रेन से गिरकर गंभीर रुप से घायल हो गई। यह घटना ट्रेन के दरवाजे में खड़ी एक युवती के हाथ पर डंडा मारकर मोबाइल चुराने की कोशिश करते समय घटी। मोबाइल चोर ने युवती के हाथ पर डंडे से हाथ पर वार किया, जिससे युवती का बैलेंस बिगड़ गया और युवती ट्रेन से नीचे गिर गई। आरपीएफ अधिकारी ने दी ने बताया कि, 'युवती लोकल से सीएसटीएम की ओर जा रही थी, यह घटना सैंडहर्स्ट रोड और मस्जिद रेलवे स्टेशन के बीच में घटी। रेलवे पुलिस ने इस मामले में एक नाबालिग लड़के और महिला को हिरासत में लिया है।

dravita

हादसे में घायल हुई 23 वर्षीय युवती का नाम द्रविता सिंह बताया गया है। कल्याण की रहनेवाली द्रविता गुरूवार की सुबह ऑफिस जाने के लिए घर से निकली थी, सीएसटीएम की ओर जानेवाली लेडीज स्पेशल ट्रेन पकड़ी थी। फोर्ट में द्रविता का ऑफिस है। ट्रेन में सफर करने के दौरान नेटवर्क नहीं मिलने की वजह से वह दरवाजे के पास मोबाइल से बात करने के लिए खड़ी हुई थीं।

लोकल ट्रेन सैंडहर्स्ट रोड स्टेशन क्रॉस करने के बाद मस्जिद स्टेशन के पास धीमी गति से जा रही थी। तभी ट्रैक पर खड़े एक युवक ने डंडे से द्रविता के हाथ पर वार किया। जिससे द्रविता अचानक हुए वार की वजह से डर गई और बैलेंस बिगड़ने की वजह से ट्रेन से नीचे गिर गई। इस दुर्घटना में द्रविता को अपना एक पैर और एक हाथ की अंगुली गंवानी पड़ी है।

इस दौरान चोर मौके का फायदा उठाकर मोबाइल लेकर फरार हो गया। कुछ नागरिकों की मदद से द्रविता को हॉस्पिटल में भर्ती किया गया। गंभीर रुप से घायल द्रविता का हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। जीआरपी ने सीसीटीवी की मदद से आरोपी को हिरासत में लिया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A 23-year-old woman from Mumbai was injured severely thief slaps her hand to steal phone

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.

X