• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

46 साल की रवीना टंडन को नहीं पसंद 'नानी' बुलाया जाना, बोलीं- बेटी और मेरी उम्र में सिर्फ 11 साल का अंतर

|

मुंबई, 15 मई। बॉलीवुड की टॉप पेड एक्ट्रेस में से एक रह चुकीं अभिनेत्री रवीना टंडन 46 साल की उम्र में भी बला की खूबसूरत लगती हैं। उम्र के इस पड़ाव में भी वह खुद को किसी भी मामले में आज की एक्ट्रेस से कम नहीं मानतीं, उन्हें जब भी कोई 'नानी' कहकर संबोधित करता है तो रवीना को यह बात पसंद नहीं आती। बता दें कि रवीना टंडन की गोद ली हुई बेटियां पूजा और छाया, दोनों के अब अपने बच्चे हैं। ऐसे में रवीना को भी अब नानी का दर्जा मिल चुका है।

नानी कहे जाने पर रवीना ने दी प्रतिक्रिया

नानी कहे जाने पर रवीना ने दी प्रतिक्रिया

अपने एक इंटरव्यू में रवीना टंडन ने बताया कि जब उन्होंने अपनी पहली बेटी को गोद लिया था तो उस समय उनकी उम्र 21 साल थी। बड़ी बेटी उस समय 11 साल की थी, इसलिए दोनों की बीच मां-बेटी का कम दोस्ती का रिश्ता अधिक है। रवीना ने कहा, 'टेक्नीकली नानी का मतलब लोग सोचते हैं 70-80 साल की महिला होगी। जब मैं अपनी बच्चियों को गोद लिया तो मेरी उम्र 21 साल थी। बड़ी बेटी और मेरी उम्र में सिर्फ 11 साल का अंतर है, हम दोस्त की तरह हैं लेकिन मैं उसके लिए मां जैसी ही हूं।'

1995 में दोनों बेटियों को लिया गोद

1995 में दोनों बेटियों को लिया गोद

रवीना टंडन आगे कहती हैं कि मेरी बड़ी बेटी अब मां बन चुकी है, इस लिहाज से मैं बच्चे की नानी हुई, लेकिन मेरी उम्र 46 वर्ष ही है। इससे पहले एक इंटरव्यू में रवीना ने कहा था कि पूजा और छाया को 1995 में अपनाना 'मेरे जीवन का सबसे अच्छा फैसला' था। रवीना ने अपने पुराने इंटरव्यू में कहा था, लोग बोल रहे थे कि सिंगल मदर होने से उनकी शादी में अड़चने आएंगी। उस समय लोग मेरे फैसले का काफी विरोध करते थे, वह कहते थे कि कोई भी सिंगल मदर के साथ शादी नहीं करना चाहेगा।

2004 में रवीना ने इनसे की शादी

2004 में रवीना ने इनसे की शादी

रवीना ने कहा, 'लोगों ने मेरे फैसले को लेकर काफी कुछ कहा लेकिन जैसा कि वे कहते हैं, जो होना तय है, वह होगा। मुझे इससे अच्छा आशीर्वाद नहीं मिल सकता था।' आपको बता दें कि रवीना टंडन ने फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी से शादी की है, जिनसे उनके दो बच्चे बेटी राशा और बेटा रणबीर वर्धन हैं। रवीना टंडन और अनिल थडानी की शादी 22 फरवरी 2004 को हुई थी। वहीं, रवीना टंडन की गोद ली हुई बेटी एक एयर होस्टेस हैं और पूजा एक इवेंट मैनेजर हैं।

कोरोना पीड़ितों की मदद कर रहीं रवीना

कोरोना पीड़ितों की मदद कर रहीं रवीना

कोरोना की दूसरी लहर से उपजे हालातों की वजह से देश की चिकित्सा व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है। ऐसे में रवीना टंडन ने भी जरूरतमंद लोगों की तरफ मदद का हाथ बढ़ाया है। उन्होंने दिल्ली में कोविड -19 रोगियों के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर की व्यवस्था की है। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर पहले शिपमेंट की तस्वीरें भी शेयर की हैं। रवीना ने ऑक्सीजन सिलेंडर दान करने के लिए रुद्र फाउंडेशन बनाया है।

यह भी पढ़ें: Eid ul-Fitr 2021:अभिषेक से लेकर अनिल कपूर तक, बॉलीवुड के इन सेलेब्स ने फैन्स को कहा- ईद मुबारक

English summary
46-year-old Bollywood actress Raveena Tandon does not like being called Nani
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X