• search
हैदराबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

तेलंगाना में बड़ा हादसा: 9 लोगों की जान गई, 17 घायल, PM मोदी का ₹2 लाख की मदद का ऐलान

Google Oneindia News

हैदराबाद। दक्षिण भारतीय राज्य तेलंगाना में निजामसागर के हसनपल्ली गेट पर बड़ा हादसा हो गया। यहां एक लॉरी एक ऑटो ट्रॉली से टकरा गई, जिसमें 9 लोगों की मौत हो गई। वहीं, 17 लोग घायल भी हुए हैं। कामारेड्डी के एसपी श्रीनिवास रेड्डी ने हादसे के बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा कि, हादसे का शिकार हुए लोग येलारेड्डी के एक समारोह में भाग लेकर लौट रहे थे।

news

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख जताया
हादसे के बाद पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी है। एसपी श्रीनिवास रेड्डी ने कहा कि, इस घटना के बाद मामला दर्ज किया गया है और आरोपी चालक की पहचान कर ली गई है। उसके खिलाफ कार्रवाई होगी। इस हादसे पर तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने दुख जताया है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मृतकों के परिवारों के प्रति संवेदनाएं जाहिर की हैं।

news

पीड़ित-जनों को मदद की घोषणा
इस हादसे के बारे में प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट किया, ''तेलंगाना के कामारेड्डी जिले में हुए हादसे में लोगों की मौत से व्यथित हूं। मैं शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना जाहिर करता हूं। साथ घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।''

फीस जमा न होने पर स्कूल ने 35 बच्चों को बनाया बंधक, अभिभावकों ने किया हंगामाफीस जमा न होने पर स्कूल ने 35 बच्चों को बनाया बंधक, अभिभावकों ने किया हंगामा

पीएम मोदी ने कहा कि, पीएमएनआरएफ की ओर से प्रत्येक मृतक के परिजन को दो-दो लाख रुपये दिए जाएंगे। घायलों को भी 50,000 रुपये की मदद राशि प्रदान की जाएगी।

Comments
English summary
Telangana Nizamsagar accident: PM Modi Condolences for bereaved families, Rs 2 lakh each from PMNRF
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X