• search
हैदराबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Video: एक्सीडेंट के खौफनाक 8 सेकंड, तेज रफ्तार बाइक शोरूम में घुसी, फिर...

|
Google Oneindia News

हैदराबाद, 11 नवंबर: सोशल मीडिया पर आए दिन किसी ना किसी एक्सीडेंट की वीडियो वायरल होता रहता है। अब तेलंगाना का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसको देखने के बाद हर कोई हैरानी से भर जाएगा। वीडियो में कपड़ों के शोरूम में एक तेज रफ्तार बाइक घुसती हुई नजर आ रही है। जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

तेज रफ्तार बाइक दुकान में घुसी

तेज रफ्तार बाइक दुकान में घुसी

सोशल मीडिया पर सामने आया सीसीटीवी फुटेज तेलंगाना के खम्मम जिले का बताया जा रहा है। सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि बाइक स्पीड में है और कपड़ों की दुकान में घुसती हुई नजर आ रही है। इस दौरान बाइक सवार दुकान के काउंटर के पार धड़ाम से जाकर गिरता हुआ दिख रहा है।

हादसे में किसी को नहीं आई चोट

हादसे में किसी को नहीं आई चोट

अचानक हुए इस हादसे में दुकान में मौजूद लोगों में अफरा-तफरी मच गई। लोग खुद को बाइक की टक्कर से बचाते हुए दिखाई दे रहे हैं। 8 सेकंड के इस वीडियो में सब कुछ इतना जल्दी हुआ कि दुकान में मौजूद कस्टमर कुछ समझ पाते इतने में ही बाइक सवार काउटंर की दूसरी ओर जाकर गिर गई। हालांकि गनीमत रही कि इस हादसे में किसी को कोई चोट नहीं आई।

    Telangana Accident: तेज रफ्तार बाइक शोरूम में घुसी, फिर क्या हुआ.. | #Shorts | वनइंडिया हिंदी
    काउंटर के पार सवार, जमीन पर बाइक

    काउंटर के पार सवार, जमीन पर बाइक

    वीडियो में आप देख सकते हैं कि नीले रंग के सूट में एक महिला, जो दो अन्य ग्राहकों के बगल में एक स्टूल पर बैठी थी। बाइक के रुकने से ठीक पहले रास्ते से हट जाती हैं। तीन लोग और काउंटर के दूसरी तरफ एक व्यक्ति समय रहते वाहन के रास्ते से हट कर बाल-बाल बच गए। वहीं बाइक सवार सफेद काउंटर के पार और सीधे फर्श पर बाइक गिरी हुई देखी जा सकती है।

    बाइक के ब्रेक फेल होने से हुआ हादसा

    बाइक के ब्रेक फेल होने से हुआ हादसा

    जानकारी के मुताबिक घटना सोमवार रात तेलंगाना के खम्मम जिले के रावीचेट्टू बाजार की है, जिसका सीसीटीवी फुटेज अब सामने आया है, बाइक बजाज पल्सर है। पुलिस ने वाहन को जब्त कर लिया है और घटना की जांच शुरू कर दी है। वहीं इस हादसे को लेकर बाइक सवार ने बताया कि उसकी बाइक के ब्रेक फेल होने के बाद उसने उसपर से अपना कंट्रोल खो दिया था, जिसके चलते यह हादसा हुआ।

    Barmer Accident Video : आमने-सामने की भिड़ंत के बाद बस व ट्रक में लगी आग, 11 लोग जिंदा जलेBarmer Accident Video : आमने-सामने की भिड़ंत के बाद बस व ट्रक में लगी आग, 11 लोग जिंदा जले

    Comments
    English summary
    High speed bike rammed into clothing shop in Telangana video viral on social media
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X