• search
हाथरस न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

हाथरस केस: पीड़ित परिवार ने कोरोना टेस्ट कराने से किया इनकार, बहन को खांसी की शिकायत पर पहुंची थी हेल्थ टीम

|

हाथरस। कोरोना वायरस संक्रमण की जांच कराने से चर्चित हाथरस कांड के पीड़ित परिवार ने साफ इनकार कर दिया है। इतना ही नहीं, पीड़ित परिवार हेल्थ टीम को वापस लौटा दिया। बता दें कि पीड़िता की बहन को कुछ दिनों से खांसी की शिकायत थी, जिस पर 9 अक्टूबर दिन शुक्रावर को हेल्थ टीम कोरोना की जांच करने पहुंची थी। डॉक्टर पंकज ने बताया कि पीड़ित परिवार ने कोरोना की जांच कराने से साफ इनकार कर दिया है।

Hathras case: victims family refuses to coronavirus test

7 अक्टूबर को आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक कुलदीप कुमार एक वीडियो ट्वीट करते हुए बताया था कि वो हाथरस में पीड़ित परिवार से मिले हैं। दरअसल, कोरोना संक्रमित होने के बावजूद वह हाथरस में पीड़ित परिवार से मिलने गए थे। जिसका हाथरस पुलिस-प्रशासन ने संज्ञान लिया और उनके खिलाफ महामारी एक्ट के तहत चंदपा थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। इससे पहले 29 सितंबर को खुद आप विधायक कुलदीप कुमार ने ट्वीट कर बताया था कि वो कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

आप विधायक ने ट्वीट कर दी ये सफाई

आम आदमी पार्टी के विधायक कुलदीप कुमार ने 7 अक्टूबर को कहा, ''बीजेपी और उसका आईटी सेल जो झूठ का प्रोपेगेंडा फैला रहा है कि मैं पॉजिटिव होने के बाद हाथरस गया था, मैं उनको बता दूं मेरी रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद ही मैं हाथरस गया था और अगर बीजेपी सोचती है कि झूठे प्रोपेगेंडा फैला कर दोषियों को बचा लेगें इसमे कभी सफल नहीं होंगे।''

ये भी पढ़ें:- हाथरस केस: इलाहाबाद हाईकोर्ट ने खारिज की पीड़ित परिवार की याचिका, मिलने जुलने की मांगी थी इजाजत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Hathras case: victim's family refuses to coronavirus test
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X