• search
हरियाणा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Video: दिवाली पर ट्रैफिक के बीच चलती कार पर फोड़े पटाखे, पुलिस ने पकड़ा तो बोले- फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए किया

Google Oneindia News

Firecracker car Video Viral: दीपावली का त्योहार बीत चुका है, लेकिन आतिशबाजी से जुड़े वीडियो अब सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहे हैं। अब ऐसी ही एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर देखी जा रही है, जिसमें बेहद अजीब तरीके से सड़क पर एक दौड़ती कार में जमकर पटाखों को फोड़ा जा रहा है, जिसके बाद पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए कार सवारों को दबोच लिया है।

इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया आतिशबाजी का Video

इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया आतिशबाजी का Video

जानकारी के मुताबिक तीन युवकों ने दिवाली के दिन कार में सवार होकर गाड़ी की डिक्की (बूट स्पेस) के ऊपर स्काई शॉट पटाखों को रखकर चलाने का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। 4 दिन पहले अपलोड किए गए इस वीडियो को मिलियन में देखा गया था। इस वीडियो को सबसे पहले इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया था। जिसके बाद पुलिस हरकत में आ गई।

ब्लैक सेडान कार में सवार युवकों का हुडदंग

ब्लैक सेडान कार में सवार युवकों का हुडदंग

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि ब्लैक सेडान कार को युवक बेहद लापरवाही से दौड़ाते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं गाड़ी के बूट स्पेस के ऊपर स्काई शॉट पटाखों को रखकर एक के बाद कई पटाखे छोड़े जा रहे हैं। वहीं गाड़ी के पीछे एक और गाड़ी चल रही है, जो इस पूरी आतिशबाजी को रिकॉर्ड कर रही है। जिसे बाद में इन लोगों ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दिया।

9 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया वीडियो

9 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया वीडियो

गुरुवार को इंस्टाग्राम पर शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को 9 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है और कई यूजर्स ने इसकी शिकायत भी की है। वीडियो में आतिशबाजी करती हुई कार गुरुग्राम के शंकर चौक की तरफ से गोल्फ कोर्स रोड की ओर जाती हुए नजर आ रही है। गुरुग्राम के डीएलएफ फेस 3 में हुई घटना के बाद पुलिस भी हरकत में आई और आरोपियों तक पहुंच गई।

इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए किया ऐसा

इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए किया ऐसा

थाना प्रभारी (एसएचओ) संदीप कुमार ने कहा कि गुड़गांव पुलिस ने क्लिप का संज्ञान लिया और डीएलएफ फेज- III पुलिस स्टेशन के अधिकारियों को सतर्क कर दिया। जिसके बाद गुरुग्राम के सिकंदरपुर इलाके के रहने वाले तीन युवकों को पुलिस ने पकड़ लिया। आरोपियों की पहचान नकुल, कृष्ण और जतिन के रूप में हुई है। इनके पास से हुंडई वरना, BMW कार और मोबाइल बरामद किया गया। जानकारी के मुताबिक इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए युवकों ने इस हरकत को अंजाम दिया।

Tina Dabi IAS : आईएएस टीना डाबी ने पटाखा जलाते वक्त कर दी बड़ी गलती, बाल-बाल बचीं, VIDEO Viral Tina Dabi IAS : आईएएस टीना डाबी ने पटाखा जलाते वक्त कर दी बड़ी गलती, बाल-बाल बचीं, VIDEO Viral

Comments
English summary
Police caught three Gurugram youths who set firecrackers on the car
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X