• search
हरियाणा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

यमुनानगरः प्रेमी के साथ बाइक पर थी भाभी तो वहीं बगल में टाटा मैजिक लेकर खड़ा था देवर फिर...

|

यमुनानगर। हरियाणा के यमुनानगर में स्टेट हाईवे पर बीते सप्ताह हुई दुर्घटना कोई सड़क हादसा नहीं था। बल्कि सोची समझी हुई साजिश के तहत हत्या थी। दरअसल, हत्यारोपी ने अपनी भाभी को किसी और के साथ देखा तो जाम के बावजूद वाहन को तेज रफ्तार में दौड़ाया और टक्कर मार हत्या कर दी। इस हादसे में एक अन्य युवक भी चपेट में आ गया। पुलिस की पूछताछ में हत्या के मामले का पर्दाफाश हुआ।

भाभी को प्रेमी के साथ देख गुस्सा गया देवर

भाभी को प्रेमी के साथ देख गुस्सा गया देवर

पुलिस ने दावा किया है कि चालक शांति कॉलोनी के रहने वाले निखिल ने पूछताछ में बताया है कि भाभी ममता के कॉलोनी के ही अशोक से अवैध संबंध थे। उसे कई बार समझाया गया, लेकिन वह नहीं मानी । रविवार को वह टाटा एस लेकर आ रहा था। जब वह रादौर रोड पर जोड़िया नाके पर पहुंचा तो उसने अशोक के साथ बाइक पर अपनी भाभी को देखा, जिससे वह गुस्सा हो गया।

गु्स्से में देवर ने मार दी टक्कर

गु्स्से में देवर ने मार दी टक्कर

इसके बाद उसने गाड़ी की स्पीड बढ़ाई और उनको कुचल दिया। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। इस दौरान उसकी गाड़ी की चपेट में एक अन्य एक्टिवा व बाइक भी आ गई। जिसमें एक्टिवा पर पीछे बैठी लैक्सिबांस की रहने वाली शिवानी की भी मौत हो गई। जबकि रोहित, शगुन व एक अन्य घायल हो गए। साथ ही हादसे में दो कारें भी क्षतिग्रस्त हो गईं।

जाम लगा था फिर भी तेज रफ्तार में लाया टाटा मैजिक

जाम लगा था फिर भी तेज रफ्तार में लाया टाटा मैजिक

थाना प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि घटना के समय से ही उनको चालक पर शक था। जब उससे सख्ती से पूछताछ की गई तो उसमें इस मामले का खुलासा हुआ। आरोपित पर हत्या का मुकदमा भी दर्ज कर लिया गया है। डेरा संत निश्चल सिंह थड़ा साहिब जोड़ियां में शुक्रवार रात छह दिवसीय होला मोहल्ला समागम था। रविवार को श्रद्धालुओं की भीड़ के चलते गुरुद्वारा के सामने जाम लग गया था। इसी दौरान रादौर की तरफ से तेज गति से टाटा मैजिक गाड़ी आई और वाहनों को टक्कर मार दी।

हादसे में तीन लोगों की हुई थी मौत

हादसे में तीन लोगों की हुई थी मौत

हादसे में दो एक्टिवा, एक बाइक सहित दो कारें क्षतिग्रस्त हो गईं। इसमें एक्टिवा सवार शांति कॉलोनी की रहने वाली ममता देवी, अशोक कुमार और जठलाना के लक्सी बांस गांव की रहने वाली शिवानी की मौत हो गई। वहीं गोबिंदपुरा का शुभम, करनाल का नितिश, मृतका शिवानी की बेटी शगुन और शांति कालोनी निवासी टाटा मैजिक चालक निखिल घायल हो गया था।

मजदूर की उसी के कमरे में सिर फोड़कर हत्या, लोगों ने देखा- फर्श पर फैला था खून ही खून

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
haryana yamunanagar man did murder of his brother wife and her lover
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X