• search
हरियाणा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

हरियाणा उपचुनाव में भाजपा की जीत का दावा, भव्य बिश्नोई का दावा- कमल खिलेगा, फिर दिवाली सेलिब्रेट करेगी जनता

Assembly By-Poll में सात विधानसभा सीटों में एक हरियाणा की आदमपुर सीट भी है। बीजेपी उम्मीदवार भव्य बिश्नोई ने जीत का भरोसा जताया है। Haryana Adampur By Election Bhavya Bishnoi bjp victory margin Diwali celebration
Google Oneindia News

Assembly By-Poll में सात विधानसभा सीटों पर विधायकों का निर्वाचन होगा। छह राज्यों की सात विधानसभा सीटों पर चुनाव हुए हैं, जिसमें हरियाणा, यूपी और बिहार जैसे राज्य शामिल हैं। हरियाणा में भाजपा उम्मीदवार ने जीत का दावा कर कहा है कि कुछ ही देर में प्रदेश की जनता एक बार फिर से दिवाली मनाएगी।

Haryana Adampur By Election

हरियाणा की आदमपुर विधानसभा सीच पर उपचुनाव में भाजपा उम्मीदवार भव्य बिश्नोई भी ताल ठोक रहे हैं। उन्होंने नतीजों के सवाल पर कहा, यह चुनाव जीतने या हारने के बारे में नहीं, बल्कि जीत के अंतर के बारे में है।

Assembly By-Poll

भव्य बिश्नोई वोटर्स के सपोर्ट को लेकर आश्वस्त दिखे। उन्होंने कहा, "मुझे अपने आदमपुर परिवार से शुरू से ही आशीर्वाद मिला है, मुझे विश्वास है कि कुछ घंटों के भीतर ही लोग एक बार फिर से दिवाली मनाएंगे।"

ये भी पढ़ें- Isudan Gadhvi Gujarat में आप के CM कैंडिडेट कैसे बने ? एक साल पहले ही बने हैं AAP सदस्यये भी पढ़ें- Isudan Gadhvi Gujarat में आप के CM कैंडिडेट कैसे बने ? एक साल पहले ही बने हैं AAP सदस्य

Comments
English summary
Haryana Adampur By Election Bhavya Bishnoi confident of bjp victory. says Diwali celebration in short while.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X