• search
हरियाणा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

CM खट्टर बोले- हरियाणा में 6 हजार कैदियों को पैरोल दी गई, अवधि 6 हफ्ते के लिए और बढ़ा दी है

|

चंडीगढ़। लॉकडाउन फेज-4 शुरू होने के दिन हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कई जानकारियां दीं। मुख्यमंत्री ने बताया कि, आज से प्रदेशभर के जिलों को ऑरेंज जोन में रख दिया गया है। कंटेमेंट क्षेत्र को छोड़कर अब सभी जगहों पर सामान्य गतिविधियां संचालित हो सकेंगी। अब यहां से अन्य राज्यों के लिए बसें भी कल से शुरू कर दी जाएंगी।

CM khattar On lockdown phase-4, says- Prisoners parole period has been extended

लॉकडाउन में कैदियों को दी जा रही राहत पर खट्टर बोले- 'सूबे में 6 हजार कैदियों को पैरोल दी गई थी। अब उनकी पैरोल अवधि अगले 6 सप्ताह के लिए बढ़ा दी गई है। सीएम ने बताया कि फाइव स्टार मोटर वाले 1 हजार ट्यूबवेल कनेक्शन भी अभी तक लगाए जा चुके हैं। शेष 4 हजार कनेक्शन 30 जून तक लगा दिए जाएंगे। सीएम ने कहा- 'प्रदेश के अंदर व अन्य प्रदेशों के लिए बस सेवाएं मंगलवार से शुरू कर दी जाएंगी।'

लॉकडाउन-4 का पहला दिन: CM खट्टर बोले- कंटेनमेंट जोन छोड़ बाकी जगह सब खुलेगा

रोडवेज बसों के संचालन पर परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि, दूसरे राज्यों की सरकारें परमिशन दें तो उन राज्यों में भी हरियाणा में की बसें आ-जा सकती हैं। हरियाणा राज्य परिवहन की बसों के संचालन के लिए भी तैयारी शुरू हो गई हैं। भले ही फिलहाल दो दर्जन के करीब बसें ही चली हैं, लेकिन दूसरे राज्यों में नहीं जा रही। चूंकि दिल्ली, चंडीगढ़, पंजाब, यूपी, राजस्थान व हिमाचल और उत्तराखंड में हरियाणा रोडवेज की बसें जाती हैं। इस कारण यात्रियों को बसों का इंतजार है।

लॉकडाउन फेज-4: हरियाणा के सभी जिले ऑरेंज जोन में, सरकार ने जारी की ये गाइडलाइंस

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
haryana CM khattar On lockdown phase-4, says- Prisoners' parole period has been extended
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X