• search
हापुड़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

भाभी के साथ समलैंगिक संबंध में ननद ने पति को दिया तलाक, रिलेशन की खुली पोल तो घरवालों के उड़े होश

|

Hapur news, हापुड़। उत्तर प्रदेश के हापुड़ में ननद-भाभी के बीच समलैंगिक संबंधों का मामला सामने आया है। भाभी के साथ रहने की जिद कर रही ननद ने अपने पति को तलाक तक दे दिया। उसका कहना है कि वह भाभी के साथ ही रहेगी। भाई ने उसे काफी समझाया, लेकिन वह मानने को तैयार नहीं है।

क्या है पूरा मामला

क्या है पूरा मामला

कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में युवक का विवाह करीब आठ साल पहले पास के एक गांव निवासी युवती से हुआ था। युवक की एक बहन भी है। शादी के वक्त उसकी उम्र करीब 16 साल की थी। विवाह के बाद दोनों पति-पत्नी खुशी-खुशी जीवन व्यतीत करने लगे। इस समय युवक तीन बच्चों दो पुत्र और एक पुत्री का पिता है। युवक ने करीब चार साल पहले दो बहनों का विवाह एक साथ किया था। युवक के करीबी ने बताया कि छोटी बहन इस समय 24 साल की है। उसका विवाह जनपद बुलंदशहर के एक कस्बा निवासी युवक से किया था।

भाभी के साथ समलैंगिक संबंधों की पोल खुली

भाभी के साथ समलैंगिक संबंधों की पोल खुली

शादी के कुछ दिन तक वह ससुराल में ठीक रही, लेकिन उसके बाद वह मायके में आकर रहने लगी। जब उससे ससुराल जाने की बात कहते तो बहाना बनाकर टरका देती। एक दिन ननद-भाभी के बीच चल रहे समलैंगिक संबंधों की पाेल खुल गई। युवक के करीबी ने बताया कि कुछ दिन बाद ही युवती ने अपने पति को तलाक दे दिया था। इस तलाक के खिलाफ उसके मायके वालों ने विरोध किया था। तलाक देने के बाद से युवती को घर में नहीं घुसने दिया। परिजन के विरोध के चलते युवती कभी-कभी घर आती थी। जब भी घर आती थी तो परिवार में झगड़ा होता था। शनिवार को जब युवती घर पहुंची तो परिवार में कहासुनी के बाद मारपीट हो गई।

भाभी के साथ रहने पर अड़ी ननद

भाभी के साथ रहने पर अड़ी ननद

युवती के भाई ने घर आने का विरोध किया और बहन को समझाया की उसके इस कदम से उसका घर बर्बाद हो जाएगा। उसने तीन बच्चों का भी हवाला दिया, लेकिन युवती अपनी भाभी के साथ ही रहने की जिद पर अडिग रही। मामला कोतवाली पहुंचा और सार्वजनिक हो गया। अब परिवार में तनावपूर्ण शांति बनी हुई है। कोतवाली प्रभारी महावीर सिंह चौहान का कहना है कि इस संबंध में उन्हें न तो कोई लिखित अथवा मौखिक सूचना मिली है। सुप्रीम कोर्ट के अनुसार, समलैंगिक विवाह अपराध की श्रेणी में नहीं आता है। इस संबंध में पुलिस कुछ नहीं कर सकती।

ये भी पढ़ें: आगरा-लखनऊ एक्‍सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा, बस में आग लगने से 4 की जलकर मौत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
woman lesbian relationship with sister in law
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X