• search
हापुड़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

हापुड़: दबंगों ने युवक का किया अपहरण, फिर बेरहमी से पीटा

|

हापुड़। उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में नाबालिग लड़के का अपहरण कर उसकी बेरहमी से पिटाई करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हापुड़ पुलिस हरकत में आई और पांच आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर पीड़ित का इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। फिलहाल घटना के बाद से सभी आरोपी फरार है, जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है।

Kidnapped youth beaten up brutally in hapur
    हापुड़: दबंगों ने युवक का किया अपहरण, फिर बेरहमी से पीटा

    जानकारी के मुताबिक, घटना हापुड़ जिले के बाबूगढ़ थाना क्षेत्र की है। ततारपुर गांव निवासी लकी (16) का कार का शीशा तोड़ने को लेकर 8 फरवरी को मोहल्ला त्यागी नगर निवासी अतुल त्यागी से विवाद हो गया था। दोपहर में लकी बछरौता रोड से बाइक पर सवार होकर घर लौट रहा था। आरोप है कि रास्ते में 7-8 लड़कों ने उसे रोक लिया और अगवा करके जंगल में ले गए। यहां उसकी पेंट उतारकर डंडों से बेरहमी से पिटाई की गई। आरोपित घायल अवस्था में उसे छोड़कर फरार हो गए। पिटाई का यह वीडियो दबंगों ने दहशत फैलाने के लिए वायरल कर दिया।

    पीड़ित ने बताया कि अतुल त्यागी एक दबंग व्यक्ति है और वह कई दिनों से उससे रुपए मांग रहा था। रुपए न देने पर जान से मारने की धमकी दे रहा था। थाना प्रभारी निरीक्षक राजेश भारती ने बताया कि घटनास्थल थाना बाबूगढ़ क्षेत्र का है, लेकिन दोनों ही पक्ष देहात थाना क्षेत्र में रहते हैं। युवक की तहरीर के आधार पर अतुल त्यागी सहित 5 लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपितों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

    ये भी पढ़ें:- चलती बस में छेड़छाड़ कर रहे थे शोहदे, युवती ने Twitter पर सीएम योगी व यूपी पुलिस से मांगी मदद, फिर..

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Kidnapped youth beaten up brutally in hapur
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X