• search
ग्वालियर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

3 दिन बाद इस गांव में नाचेगी मौत.... डकैत की धमकी

मुरैना, 13 सितंबर। चंबल में आज भी डकैतों का खौफ कायम है। चंबल में डकैतों की दहशत आज भी बरकरार है। एक लाख रुपए के इनामी डकैत केशव गुर्जर ने मुरैना के मरा गांव के लोगों को खुलेआम धमकी दे दी कि 3 दिन बाद उनके गांव में मौत नाचेगी। डर सहमे ग्रामीणों ने अपनी जान बचाने के लिए चंदा इकट्ठा करके डकैत को सौंप दिया। डकैत ने जाते वक्त धमकी भी दी।

Google Oneindia News

मुरैना, 13 सितंबर। चंबल में आज भी डकैतों का खौफ कायम है। चंबल में डकैतों की दहशत आज भी बरकरार है। एक लाख रुपए के इनामी डकैत केशव गुर्जर ने मुरैना के मरा गांव के लोगों को खुलेआम धमकी दे दी कि 3 दिन बाद उनके गांव में मौत नाचेगी। डर सहमे ग्रामीणों ने अपनी जान बचाने के लिए चंदा इकट्ठा करके डकैत को सौंप दिया। डकैत ने जाते वक्त धमकी भी दी कि पुलिस को बताया तो गांव के बाहर लाशें बिछा देंगे।

पहाड़गढ़ इलाके के मरा गांव का है मामला

पहाड़गढ़ इलाके के मरा गांव का है मामला

मुरैना जिले के पहाड़ गढ़ इलाके के मरा गांव में पिछले दिनों रात के वक्त डकैत केशव गुर्जर अपने साथियों के साथ पहुंचा था। डकैत केशव गुर्जर ने गांव के लोगों को धमकाया कि गांव के लोग उसे पैसा दें नहीं तो वह गांव के लोगों का जीना मुश्किल कर देगा। डकैत ने साफ शब्दों में कह दिया कि अगर उसे पैसा नहीं मिला तो इस गांव में 3 दिन बाद मौत नाचेगी।

डकैत की धमकी से ग्रामीण हो गए भयभीत

डकैत की धमकी से ग्रामीण हो गए भयभीत

डकैत केशव गुर्जर की धमकी से ग्रामीण भयभीत हो गए। ग्रामीण अपनी जान बचाने के लिए चंदा इकट्ठा करने लगे। गांव के 50 परिवारों ने एक-एक हजार रुपए इकट्ठा किए और इसके बाद जमा किए गए पैसे डकैत केशव गुर्जर को सौंप दिए। राजस्थान के एक लाख रुपए के इनामी डकैत के सामने ग्रामीण काफी डरे हुए थे।

पुलिस से शिकायत करने पर दी गोली मारने की धमकी

पुलिस से शिकायत करने पर दी गोली मारने की धमकी

डकैतों ने ग्रामीणों से पैसे लेने के बाद ग्रामीणों को धमकाया कि अगर किसी ने भी पुलिस से इस बात की शिकायत की तो वे शिकायतकर्ता को गोली से उड़ा देंगे, इसके साथ ही गांव के अन्य लोगों को भी इस बात का खामियाजा भुगतना पड़ेगा। धमकी देने के बाद डकैत गिरोह गांव से चला गया।

पुलिस तक पहुंची खबर तो पुलिस ने करवाई जांच शुरू

पुलिस तक पहुंची खबर तो पुलिस ने करवाई जांच शुरू

डकैत द्वारा गांव में घुसकर पैसा वसूली की जानकारी जब पुलिस के कानों तक पहुंची तो पहाड़ गढ़ थाना पुलिस ने गांव में जाकर पड़ताल की। गांव वालों ने दबी आवाज में पुलिस को यह बताया कि डकैत उनसे पैसे ले गया है और उन्हें धमकाकर भी गया है। पुलिस ने फिलहाल डकैतों से ग्रामीणों की सुरक्षा के लिए गांव में सुरक्षाकर्मी तैनात कर दिए है।

Comments
English summary
in morena, the dacoit collected terror tex from the villagers
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X