• search
ग्वालियर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पत्नी के चरित्र पर संदेह करने वाले पति ने काट दी पत्नी की नाक और बाल

|
Google Oneindia News

श्योपुर, 13 मई। चंबल के श्योपुर जिले में एक पति ने हैवानियत की हदें पार करते हुए अपनी पत्नी की नाक और बाल काट दिए। पति को अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह था इसी के चलते उसने इस वारदात को अंजाम दिया। पति की हैवानियत का शिकार हुई पत्नी ने इस बात की शिकायत बीरपुर थाने में की। पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है लेकिन आरोपी पति पुलिस के हाथ नहीं लगा है।

police station

यह यह पूरा वाक्या श्योपुर जिले के ग्राम हारकुई का है। यहां रहने वाले एक पति ने अपनी पत्नी के साथ दिल दहलाने वाली हैवानियत कर डाली। पेशे से मजदूर पति को अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह था इस बात को लेकर दोनों के बीच अक्सर झगड़े भी हुआ करते थे। पति को शक था कि उसकी पत्नी किसी गैर मर्द के संपर्क में है और यही बात पति को परेशान कर रही थी।

कैंची से काट दिए बाल, गुस्से में मुंह से चबाकर काट दी नाक
कुछ दिनों पहले ही महिला का पति जयपुर से मजदूरी करके वापस लौटा था। बीते रोज अचानक उस पर हैवानियत सवार हो गई और उसने पत्नी को यह कहकर मारना पीटना शुरू कर दिया कि उसके किसी गैर मर्द से संबंध है। पत्नी ने जब इस बात का विरोध किया तो पति गुस्से में अपना आपा खो बैठा और उसने पहले तो कैंची से अपनी पत्नी के बाल काट दिए फिर उसने अपने दांतो से पत्नी की नाक चबाकर काट दी।

लहूलुहान हालत में पत्नी पहुंची पुलिस के पास
पति की हैवानियत का शिकार हुई पीड़ित पत्नी लहूलुहान हालत में बीरपुर थाने पहुंच गई। यहां पत्नी ने अपने साथ हुई हैवानियत की कहानी पुलिस को सुनाई। पुलिस भी महिला की बात को सुनकर हैरान रह गई। पुलिस ने महिला की शिकायत पर से उसके पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है लेकिन पुलिस की गिरफ्त से अभी भी पति बाहर है।

Comments
English summary
husband cut off wife's nose and hair due to character doubt
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X