• search
गुरुग्राम न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

मुलायम से मिलने अमेठी से गुरुग्राम पहुंचा दिव्यांग समर्थक, बोला- ठीक होने तक अस्पताल के बाहर ही करूंगा इंतजार

|
Google Oneindia News

गुरुग्राम, 04 अक्टूबर: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती हैं। उनकी हालत फिलहाल नाजुक बनी हुई है। मुलायम को सांस लेने में दिक्कत और किडनी में इंफेक्शन की समस्या बनी हुई है। सभी उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। सपा नेता और समर्थक लगातार मेदांता पहुंच रहे हैं। इसी क्रम में दिव्यांग समर्थक अमेठी से गुरुग्राम पहुंच गया। दिव्यांग समर्थक ने कहा कि नेताजी गरीबों के मसीहा हैं। वह उनसे मिलने के लिए अस्पताल पहुंचा है।

मुलायम के जल्द स्वस्थ होने की दुआएं कर रहे लोग

मुलायम के जल्द स्वस्थ होने की दुआएं कर रहे लोग

दिव्यांग समर्थक का नाम अयाज है। मुलायम सिंह यादव के बीमार होने की खबर मिलने के बाद अयाज अमेठी से गुरुग्राम के चल पड़ा। अयाज बस से गुरुग्राम पहुंचा और फिर मेदांता अस्पताल पहुंचा। मीडिया से बातचीत में अयाज ने कहा वह समाजवादी पार्टी का समर्थक है। उसने कहा कि मुलायम सिंह गरीबों के मसीहा हैं। अमेठी में हर शख्स उनके जल्द स्वस्थ होने के लिए दुआएं कर रहा है।
'नेताजी के ठीक होने तक अस्पताल के बाहर करूंगा इंतजार'

'नेताजी के ठीक होने तक अस्पताल के बाहर करूंगा इंतजार'

मेदांता अस्पताल द्वारा जारी प्रेस नोट के मुताबिक, सपा सरंक्षक अस्पताल के क्रिटिकल केयर यूनिट (सीसीयू) में भर्ती हैं। ऐसे में सिर्फ परिवार के सदस्यों को ही उनसे मिलने की अनुमति है। अमेठी से पहुंचे दिव्यांग समर्थक अयाज की भी इसी वजह से मुलाकात नहीं हो पाई है। अयाज ने कहा वह नेताजी के स्वास्थ्य को लेकर दुआएं कर रहा है। उनसे मुलाकात न हो पाने का कोई मलाल नहीं है, लेकिन मैं उनके ठीक होने तक बाहर इंतजार करूंगा।

24 घंटे डॉक्टरों की टीम की निगरानी में हैं मुलायम सिंह

24 घंटे डॉक्टरों की टीम की निगरानी में हैं मुलायम सिंह

मुलायम सिंह यादव की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें मेदांता अस्पताल में भर्ती किया गया था। वह क्रिटिकल केयर यूनिट (सीसीयू) में हैं, लेकिन उनकी हालत में कोई सुधार नहीं है। उनका इलाज विशेषज्ञों की एक व्यापक टीम द्वारा किया जा रहा है। मुलायम सिंह 24 घंटे डॉक्टरों की टीम की निगरानी में हैं। इससे पहले उन्हें 15 जून को मेदांता में भर्ती कराया गया था। जहां रुटीन जांच के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया था। इसके बाद से लगातार उन्हें किसी न किसी तरह की समस्या बनी रही। उनकी पत्नी साधना गुप्ता के निधन के बाद उन्हें कई तरह की अन्य समस्याएं भी हो गई थीं। इस वजह से वह ज्यादातर वक्त दिल्ली में रहे।

 Mulayam Singh Yadav : अब कैसी है मुलायम सिंह यादव की तबीयत, मेदांता ने दी जानकारी Mulayam Singh Yadav : अब कैसी है मुलायम सिंह यादव की तबीयत, मेदांता ने दी जानकारी

Comments
English summary
Divyang supporter reached Gurugram from Amethi to meet Mulayam singh yadav
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X