• search
गुजरात न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कोरोना से ठीक होने के बाद अमित शाह ने अब अपने संसदीय क्षेत्र में लॉन्च की करोड़ों की परियोजनाएं, क्या कुछ कहा?

|

गांधीनगर। केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह कोरोना वायरस के संक्रमण से मुक्त होने के बाद सामने आए। शाह ने अपने संसदीय क्षेत्र गांधीनगर में करोड़ों की परियोजनाओं का वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से शिलान्यास किया। इस दौरान गांधीनगर जिला व शहर में 15.01 करोड़ रुपए के विकास कार्यों का लोकार्पण भी किया। अमित शाह बोले कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में गांधीनगर को अब देश की आदर्श लोकसभा बनाएंगे।उन्होंने कहा कि इन विकास कार्यों से गांधीनगर की प्रगति को और अधिक बल मिलेगा।

कोरोना वैक्सीन: ऑक्सफोर्ड ही नहीं, ये 6 वैक्सीन भी पहुंच चुकी हैं थर्ड फेज के ट्रायल में

After recovering from covid-19, Amit Shah launched many projects in his parliamentary constituency Gandhinagar

भाजपा की मीडिया इकाई के अनुसार, गांधीनगर लोकसभा के बतौर सांसद अमित शाह ने शुक्रवार को गांधीनगर जिला और शहर के लिए 119.63 करोड रुपए की विभिन्न परियोजनाओं का शिलान्यास किया है। इसके अलावा शाह ने कोरोना महामारी में जरूरतमंदों को राशन, मास्क, सैनिटाइजर, दवाई पहुंचाकर मानवता की सेवा करने वाले लोगों का भी आभार जताया। इस मौके पर, उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी में जहां दुनिया के कई देशों में विकास की रफ्तार धीमी हो गई, लेकिन केंद्र और राज्य में हमारी सरकारों ने अहम फैसले लिए हैं, उससे हम विकास के पथ पर लगातार आगे बढ़ते रहेंगे।

After recovering from covid-19, Amit Shah launched many projects in his parliamentary constituency Gandhinagar

CM बोले- गुजरात में AIIMS अगला साल शुरू होने से पहले ही स्थापित हो जाएगा, जानिए अब तक क्या-क्या हुआ

शाह बोले कि, सरकार के अहम निर्णयों की बदौलत गांधीनगर की खूब तरक्की होगी। शाह के अतिरिक्त उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल का भी बयान आया। गांधीनगर के रूपाल गांव में आयोजित समारोह में पटेल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नया भारत, आधुनिक और आत्मनिर्भर भारत, समृद्ध भारत के संकल्प को पूरा करने के लिए गुजरात लगातार विकास की ओर कदम बढ़ा रहा है। इस मर्तबा गांधीनगर महानगरपालिका की महापौर रीटाबेन पटेल, विधायक अरविंद पटेल, भूपेन्द्र पटेल, उप महापौर नाजाबाई धांधल आदि कई नेताओं ने भी शहर के विकास की बातें कहीं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
After recovering from covid-19, Amit Shah launched many projects in his parliamentary constituency Gandhinagar
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X