• search
गुजरात न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गुजरात: शिक्षक की प्रताड़ना से तंग छठी की छात्रा घर छोड़कर चली गई, 17 घंटे बाद पुणे में मिली

|

भरूच. गुजरात में भरूच के पश्चिमी इलाके में स्थित कांवेंट स्कूल की एक छात्रा को शिक्षक ने इतना ज्यादा प्रताड़ित किया, कि वह डरकर घर से ही भाग गई। लापता होने के करीब 17 घंटे बाद वह पुणे में मिली। पुलिस ने उसे खोजा और तब उसके घरवालों ने राहत की सांस ली। वहीं, यह मामला सामने आने के बाद स्कूल प्रशासन कुछ भी कहने से कतरा रहा है।

11-years girl leaves her home due to teacher fear, found after 17 hours in Pune

संवाददाता के अनुसार, छात्रा महज 11 साल की है। वह 6वीं कक्षा में पढ़ती है। वह शिक्षक की प्रताड़ना से तंग आ गई थी। इसी कारण वह स्कूल जाने के लिए घर से निकलने के बाद लापता हो गई। उसके घरवालों को पता चला कि उनकी बेटी स्कूल नहीं पहुंची और घर भी नहीं लौटी तो वे चिंतित हो गए। उन्होंने पुलिस को फोन किया। परिजनों की शिकायत के बाद की गई जांच में पुलिस को 17 घंटे बाद वह बालिका पुणे में मिली।

छात्रा के माता-पिता का कहना है कि उसने पहले भी कहा था कि, शिक्षक उसे बात-बात पर टोकते रहते हैं और सबके सामने आए दिन उसका मजाक उड़वाते हैं। मगर, हमने तब बेटी की शिकायत पर ध्यान नहीं दिया था। उसके लापता होने के बाद इस बात की गंभीरता समझ आई। बहरहाल, बेटी पुणे होने की खबर मिली और उसे लेकर लौटेंगे। वहीं, मामले को लेकर स्कूल प्रशासन का कोई बयान नहीं आया। छात्रा के लापता होने पर जब मीडिया ने स्कूल से बात करने की कोशिश की, तो उनसे संपर्क नहीं हुआ।

कोरोना वायरस से बचाव के लिए हाथ न मिलाएं, नमस्ते करें, मुवक्किलों को अदालती कार्रवाई में न लाएं: हाईकोर्ट

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
11-years girl leaves her home due to teacher fear, found after 17 hours in Pune
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X