• search
गोरखपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गोरखपुर: रंग डालने के बहाने युवती को कमरे में खींच ले गए चार युवक और फिर...

|

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में गैंगरेप की वारदात सामने आई है। यहां रंग लगाने के बहाने चार युवकों ने एक युवती के साथ गैंगरेप किया। पीड़िता की मानें तो रंग लगाने के बहाने चारों आरोपी घर में घुस आए और दरवाजा बंद कर वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता के शोर मचाने पर आसपास के लोगों के आने पर आरोपित मौका-ए-वारदात से फरार हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

Four youth physical attack a girl in Gorakhpur

जानकारी के मुताबिक, मामला गोरखपुर जिले के गीडा थाना क्षेत्र के एक गांव की है। थाने में दर्ज मुकदमे के मुताबिक, मंगलवार को होली पर्व में गांव में डीजे बज रहा था। इसी दौरान तकरीबन 3 बजे चार युवक रंग लगाने के बहाने 19 वर्षीय युवती के घर पहुंचे थे। घर में युवती को अकेला पाकर वह उसके एक कमरे में खींच ले गए और वहां उसके साथ एक-एक कर दुष्कर्म किया। इस बीच पीड़ित युवती की मां घर पहुंच गई। मां को बेटी के रोने की आवाज सुनाई दी तो वह कमरे के बाहर पहुंची। कमरा बंद देख महिला ने शोर मचा दिया।

ग्रामीण जब तक पहुंचते आरोपी मौके से फरार हो गए। पीड़ित युवती ने आपबीती परिवारीजनों को बताई। इस पर वह युवती को लेकर थाने पर पहुंचे। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर पूर्व ग्राम प्रधान के पुत्र सूर्यभान, सिंटू, केशा और मोनू के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म की धारा में केस दर्ज कर सूर्यभान को हिरासत में ले लिया है। गीडा इंस्पेक्टर दिलीप सिंह ने बताया कि फरार तीन अन्य आरोपितों की तलाश में पुलिस टीम दबिश दे रही है।

Coronavirus मरीज की लखनऊ में हुई पुष्टि, यूपी में अब तक 9 पॉजिटिव

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Four youth physical attack a girl in Gorakhpur
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X