• search
गोरखपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बहन ने प्रेमी के भेजे सिंदूर से सजाई मांग तो भाई ने काट दिया गला, थाने फोन कर पुलिस को खुद दी सूचना

|

गोरखपुर। खबर उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से है, जहां एक भाई ने अपनी सगी बहन की फावड़े से गला काटकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी भाई ने चिलुआताल थाने में फोन किया और बोला 'सर मैंने हत्या कर दी, आकर मुझे गिरफ्तार कर लीजिए।' दरअसल, युवती का प्रेम संबंध गांव के ही एक युवक से था, जिसे लेकर युवती का आरोपी भाई काफी नाराज था। बीती रात युवक से संबंध को लेकर भाई-बहन में कहासुनी हुई, जिसके बाद भाई ने फावड़े से वार कर बहन की हत्या कर दी।

    बहन ने प्रेमी के भेजे सिंदूर से सजाई मांग तो भाई ने काट दिया गला, थाने फोन कर पुलिस को खुद दी सूचना

    A brother killed his sister in Gorakhpur district

    घटना गोरखपुर जिले के चिलुआताल थाना क्षेत्र के परमेश्वरपुर इलाके की है। बता दें कि रेलवे कर्मचारी की छोटी बेटी का गांव के ही एक लड़के से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लड़की एक बार उसी लड़के के साथ कहीं चली गई थी। पुलिस ने उसे खोजा और वापस घर पहुंचाया था। इसके बाद परिवार वालों ने उसे नवरात्र में मौसी के घर भेज दिया था। चंद दिनों पहले लड़की घर लौटी तो उसके प्रेमी ने चुपके से सिंदूर और मंगलसूत्र भिजवा दिया।

    इस बात की जानकारी युवती के बड़े भाई गोविन्द हो गई, जो उसे नागवर गुजरी। गुरुवार (29 अक्टूबर) को दिन में करीब तीन बजे इसी बात को लेकर भाई और बहन में कहासुनी हो गई। नाराज भाई ने घर में रखे फावड़े से बहन के गले पर वार कर दिया। उसकी बहन जमीन पर गिर गई। यह देख परिवार के अन्‍य सदस्‍यों में अफरा-तफरी मच गई। वे उसे लेकर अस्पताल की ओर भागे लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

    वहीं, चिलुआताल थाना प्रभारी नीरज राय ने बता कि दो दिन पहले प्रेमी ने सिंदूर भेजा था, जिसे अंजलि ने गुरुवार की दोपहर अपनी मांग में लगा लिया। इसी बात को लेकर गोविन्द और बहन में कहासुनी हो गई। जिसके बाद उसने अपनी बहन की हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारोपी ने बहन की लाश के पास से ही पुलिस को डॉयल-112 पर फोन किया। इस फोन से हैरान पुलिस आनन-फानन में मौके पर पहुंची और हत्यारोपी भाई को गोविन्द को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही मृतक युवती के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

    ये भी पढ़ें:- निकिता मर्डर केस: तौसीफ को देसी पिस्टल उपलब्ध कराने वाला अजरू गिरफ्तार, नूंह जिले से पकड़ा

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    A brother killed his sister in Gorakhpur district
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X