• search
गाजीपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

कांग्रेस नेताओं ने असम के मुख्यमंत्री के खिलाफ FIR दर्ज करने के लिए एसपी गाजीपुर को सौंपा पत्रक

गाजीपुर में कांग्रेस नेताओं द्वारा असम के सीएम के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए गाज़ीपुर एसपी को पत्रक दिया गया
Google Oneindia News

असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा सरमा द्वारा राहुल गांधी को लेकर दिए गए बयान के मामले में गाजीपुर के कांग्रेसी नेताओं में आक्रोश व्याप्त है। शुक्रवार को कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने एसपी गाज़ीपुर को असम के सीएम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के लिए पत्रक सौंपा। नेताओं ने कहा कि यदि मुकदमा दर्ज नहीं किया जाता है तो वे जेल भरो आंदोलन करेंगे।

Rahul Gandhi Ghazipur congress

सद्दाम हुसैन से किए थे तुलना
मालूम हो कि असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा सरमा द्वारा कांग्रेस नेता राहुल गांधी की तुलना सद्दाम हुसैन से की गई थी। राहुल गांधी द्वारा दाढ़ी रखने और असम के मुख्यमंत्री द्वारा कहा गया था कि राहुल गांधी का चेहरा सद्दाम हुसैन जैसा क्यों होता जा रहा है। यह बयान सामने आने के बाद कांग्रेस पार्टी के नेताओं में आक्रोश देखने को मिल रहा है। शनिवार को यूथ कांग्रेस के जिला अध्यक्ष सुधांशु तिवारी सहित कई कांग्रेसी नेता पुलिस अधीक्षक गाजीपुर के कार्यालय में पहुंचे और पत्रक सौंपते हुए असम के सीएम के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की।

मुकदमा नहीं हुआ तो करेंगे जेल भरो आंदोलन
इस दौरान सुधांशु तिवारी द्वारा कहा गया कि असम के सीएम द्वारा आपत्तिजनक बयान बाजी की गई है। हमारे नेता के खिलाफ इस तरीके का बयान दिया जाना अशोभनीय है। उन्होंने यह भी कहा कि एक मुख्यमंत्री द्वारा इस तरीके का बयान दिया जाना शर्मनाक है ऐसे में इस मामले की जांच कराते हुए असम के मुख्यमंत्री के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्यवाही की जाए। उन्होंने यह भी कहा कि यदि इस मामले में असम के सीएम के खिलाफ मुकदमा दर्ज नहीं किया जाता है तो कांग्रेस नेताओं द्वारा जेल भरो आंदोलन किया जाएगा।

Firozabad में खाने के बाद अब Ghazipur में शौचालय का वीडियो सिपाही ने किया वायरलFirozabad में खाने के बाद अब Ghazipur में शौचालय का वीडियो सिपाही ने किया वायरल

Comments
English summary
Congress leader angry with Assam CM's statement on Rahul Gandhi
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X