• search
गाजियाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

IPL के खिलाड़ी को पड़ोसियों ने लाठी-डंडों से पीटा, हाथ की नस काटी और कहा- खेलकर दिखा

|

Ghaziabad News, गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में मुंबई इंडियन टीम के स्टैंडबॉय प्लेयर प्रशांत तिवारी पर होली की शाम करीब 4 बजे जानलेवा हमला हुआ है। आरोप है कि हमलावरों ने उसके घर में घुसकर उसके भाई के साथ भी मारपीट की। इतना ही नहीं हमलावरों ने प्रशांत के दोनों हाथों की कलाई कांच से काट दीं और बोले-अब तू खेलकर दिखा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने प्रशांत को गंभीर हातल में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

कहासुना के बाद हुई मारपीट

कहासुना के बाद हुई मारपीट

जानकारी के अनुसार, मुंबई इंडियन टीम के स्टैंडबॉय प्लेयर प्रशांत तिवारी अपने परिवार के साथ सिहानी गेट थाना क्षेत्र के मुकुंद नगर में रहते हैं। बता दें कि प्रशांत अपने भाई प्रभात से घर के अंदर तेज आवाज में बाते कर रहे थे। प्रभात ने बताया कि उस समय संदीप और मंदीप अपनी बालकनी में खड़े हुए थे। उन्होंने अचानक चिल्लाना शुरु कर दिया। इसे लेकर संदीप और मंदीप से कहासुनी हो गई, जो मारपीट में बलद गई।

काट दी हाथ की नस

काट दी हाथ की नस

आरोप है कि संदीप और मंदीप अपने परिवार के साथ उनके घर में घुस गए और प्रशांत और उसके बड़े भाई को घर से खींचकर बाहर ले गए और लाठी-डंडों से मारपीट की और कपड़े फाड़ दिए। फिर शराबियों ने शराब की बोतल फोड़कर कर प्रशांत के हाथ की नस काट दी। प्रभात ने संदीप और मंदीप को नामजद करते हुए थाने में तहरीर दी है।

हाल में हुआ सिलेक्शन

हाल में हुआ सिलेक्शन

बता दें कि प्रशांत तिवारी मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन का खिलाड़ी है। उसका हाल ही में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में सिलेक्शन हुआ था। होली के बाद उसे आईपीएल मैचों के लिए मुबंई जाना था। बता दें कि आईपीएल 2019 की शुरुआत शनिवार से हो रही है। यह टूर्नमेंट 51 दिनों तक चलेगा।

ये भी पढ़ें:-लोकसभा चुनाव से पहले गाजियाबाद में पकड़ा गया 109 kg सोना, मचा हड़कंप

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
ipl cricketer prashant tiwari beaten up by neighbours
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X