• search
गाजियाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

BJP विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने Lockdown पर दिया विवादित बयान, कहा- बाहर निकलने वालों को...

|
Google Oneindia News

गाजियाबाद। जहां एकतरफ पूरी दुनिया कोरोना वायरस जैसी महामारी से लड़ रही है। वहीं, उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के लोनी से भारतीय जनता पार्टी के विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। बीजेपी विधायक ने लॉकडाउन की अनदेखी कर बाहर निकलने वालों के टांगें तोड़ने और गोली मारने की बात कही है।

bjp mla nandkishore gurjar gave controversial Statement on Lockdown

उन्होंने कहा, लोनी में अगर कोई बिना पुलिस को सुचित किए औऱ अनुमति लिए यदि कोई बाहर निकले तो पुलिस ऐसे देशद्रोही की टांग तोड़ दी जाए। अगर तब भी न माने तो उनके टांग में गोली मार दी जाए। क्योंकि ये लोग भी किसी आतंकवादी से कम नहीं हैं। ये लोग भी देशद्रोही हैं। आज सब्जी मंडी सहित कई इलाकों में बहुत भीड़ बिना वजह इकठ्ठा हुई। गोली मारने वाले हर जवान को 5100 रुपए नकद पुरस्कार से सम्मानित किया जायेगा व सरकार को भी उसकी प्रोन्नति के लिए पत्र लिखा जायेगा।

मस्जिदों में इकठ्ठा होने वालों को चेतावनी
बीजेपी विधायक ने मस्जिदों के मौलवियों को भी चेतावनी दी है। उन्होंने कहा कि कई मुस्लिम भाइयों ने फोन कर बताया है कि कुछ लोग इकठ्ठा हो रहे हैं। सुनने में आ रहा है कि मना करने पर वे लोग मौलवियों से लड़ाई पर उतारू हैं। ऐसे लोगों को भी चेतावनी दे रहा हूं। मौलवियों व पुजारियों से कहता हूं इसकी सूचना पुलिस को दें। ऐसा न करने वालों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाये। उन्होंने कहा कि सरकार हर तरफ से मदद कर रही है।

गोमूत्र से बता चुके हैं कोरोना का इलाज
इससे पहले भाजपा विधायक ने दावा किया था कि कोरोना वायरस उनकी विधानसभा में नहीं घुस सकता। इसके पीछे का कारण बताते हुए विधायक ने कहा कि लोनी के अंदर गाय की संख्या सबसे ज्यादा है तो कोरोना क्या यहां किसी भी वायरस का असर नहीं हो सकता। उन्होंने कहा कि जहां गाय होती हैं वहां किसी भी तरह का वायरस नहीं आ सकता। इतना ही नहीं उन्होंने गोमूत्र से कोरोना के इलाज की बात कही थी।

ये भी पढ़ें:- दंगों को लेकर पुलिस के एक्शन पर भाजपा विधायक ने ही उठाए सवाल, लगाए संगीन आरोपये भी पढ़ें:- दंगों को लेकर पुलिस के एक्शन पर भाजपा विधायक ने ही उठाए सवाल, लगाए संगीन आरोप

English summary
bjp mla nandkishore gurjar gave controversial Statement on Lockdown
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X