फेसबुक-व्हाट्सएप पर करते है अपनी फोटो अपलोड तो हो जाए सावधान...

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

गाजियाबाद। अगर आपको अपनी तस्वीरें खींचवाने का और उन्हें सोशल मीडिया पर अपलोड करने का शौक है तो सावधान हो जाएं, क्योंकि फोटो के लुटेरे आपके आसपास घूम पास घूम रहे हैं। तस्वीरों के इन लुटेरों की करतूत आपको हैरान कर देगी। आपकी हंसती-मुस्कुराती तस्वीरों के साथ ये ऐसा घिनौना काम करते हैं, जिसे जानने के बाद आप किसी को मुंह दिखाने के लायक नहीं बचेंगे।

facebook

गाजियाबाद में एक युवती के साथ जो हुआ उससे हर लड़की को सीख लेनी चाहिए। गाजियाबाद में एक युवती को व्हाट्सएप्प प्रोफाइल पर अपनी तस्वीर लगाना भारी पड़ गया। गाजियाबाद के लिंक रोड में रहने वाली इस लड़की ने व्हाट्सएप पर अपनी ऑरिजनल तस्वीर को प्रोफाइल फोटो में लगाया था। एक शख्स ने उसकी इस फोटो को इस्तेमाल कर एक फेसबुक पॉर्न पेज बना दिया और उसमें उसका कांटेक्ट नंबर भी पेज पर डाल दिया।

मां-बाप ने फेसबुक पर पोस्‍ट की बेटी की तस्‍वीरें, मुकदमा दर्ज

लड़की को इस बात की कोई भनक नहीं लगी, लेकिन जब उसके पास अनजान नबंरों ने फोन आने लगे तो उसका दिमाग ठनका। लोग फोन करके उससे अश्लील बातें करने लगे। लड़की ने इस बात की शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने जब इस बात का पता लगाया तो मालूम हुआ किया किसी ने लड़की की फोटो को मॉर्फ करने उसकी तस्वीर को पंजाबी कॉल गर्ल्स नाम के फेसबुक पेज पर डाल दिया। पुलिस उस शख्स की तलाश कर रही है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Beware If you are using your Orginal Picture on Facebook and Whatsapp. This News is specially for girls who use her photos for Profile picture on Social Media.
Please Wait while comments are loading...