• search
गया न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

गयाः राम-जानकी मंदिर के सचिव और RJD नेता ने किन्नर के साथ की अश्लीलता, वीडियो हुआ वायरल

Google Oneindia News

गया। बिहार के गया शहर के छोटकी डेल्हा स्थित राम-जानकी ठाकुरबाड़ी के सचिव और राष्ट्रीय जनता दल के नेता अंकित कुमार उर्फ महावीर दास की शर्मनाक हरकत सामने आई है। इस घटना से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि अंकित कुमार एक किन्नर के साथ शर्मनाक हरकत कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो शिवरात्रि का है। शिवरात्रि के खास मौके पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें किन्नरों को भी बुलाया गया था।

video viral of ram jamki thakurbari temple secretary kiss transgender

ठाकुरबाड़ी के सचिव अंकित कुमार उर्फ महावीर दास पर आरोप है कि वो किन्नर के साथ अश्लील हरकतें करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद लोगों को गुस्सा फूट पड़ा है। सचिव की इस हरकत को लेकर लोग आक्रोशित हो गए। वो आरोपित सचिव को मंदिर से हटाने और अश्लील कार्रवाई करने की मांग को लेकर डेल्हा थाने पहुंच गए।

video viral of ram jamki thakurbari temple secretary kiss transgender

हालांकि किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं होने पर मोहल्ले के लोग वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हरप्रीत कौर के आवास पर पहुंचे। वहीं इस बात की सूचना मिलने के बाद रामपुर थाना की पुलिस भी एसएसपी के आवास पर पहुंच गई। इसके बाद एसएसपी ने मामले को समझते हुए डीएसपी को जांच कर कार्रवाई करने का आदेश दिया है। न्यूज 18 के मुताबिक मिली जानकारी के मुताबिक अंकित कुमार को सचिव के पद से हटा दिया गया है। वहीं, पुलिस उनके खिलाफ कार्रवाई करने में जुट गई है।

आमिर की बेटी आइरा ने की रिलेशनशिप पर बात, बताया किस आदत पर दे बैठीं नुपुर को दिलआमिर की बेटी आइरा ने की रिलेशनशिप पर बात, बताया किस आदत पर दे बैठीं नुपुर को दिल

Comments
English summary
video viral of ram jamki thakurbari temple secretary kiss transgender
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X