• search
गांधीनगर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

ट्यूशन से लौट रही किशोरी को 3 लोगों ने किडनैपिंग के लिए कार में खींचा, बहादुरी से छूटकर बची वह

|

Gujarat News, गांधीनगर। गुजरात में एक नाबालिग किशोरी ने किडनैपर्स के चंगुल से छूटकर अपनी बहादुरी का परिचय दिया। 3 लोगों ने उसे रास्ते में अकेली पाकर अपनी कार में खींच लिया था और फिर भागने लगे। मगर, किशोरी ने हिम्मत दिखाते हुए चलती कार से छंलाग मार दी। इसके बाद कार में बैठे लोग हड़बड़ाकर खाली हाथ ही वहां से फरार हो गए।

kidnap: minor Girl jumps off car to escape kidnappers

घटना अहमदाबाद के जुहापुरा इलाके की है। 14 वर्ष की एक किशोरी बीते रोज शाम करीब 7.45 बजे ट्यूशन क्लास से घर जा रही थी, तभी जुहापुरा के रॉयल अकबर टॉवर के पास एक कार अचानक आकर रुक गई। जिसमें 3 लोग बैठे थे। उन लोगों में से एक ने किशोरी को खींचकर कार में बिठा लिया और फिर वहां से जाने लगे। मगर, किशोरी ने रोने-चीखने के बजाए हिम्मत से काम लेते कार का दरवाजा झटक दिया और कार से बाहर रोड पर कूद गई।

उसे कूदते देख आस-पास के लोगों के कान खड़े हो गए। उन लोगों को देख कार में बैठे अपहरणकर्ता वहां से चलते बने। लोगों ने इकठ्ठा होकर किशोरी की बहादुरी की दाद दी। जहां किशोरी ने बताया कि वह 10वीं कक्षा में पढ़ रही है। कार से कूदने की वजह से उसे चोटें लग गई थीं। लोगों ने उसे वीएस अस्पताल में भर्ती कराया।

kidnap: minor Girl jumps off car to escape kidnappers

जबरदस्ती करने युवती के घर में घुसे 4 दरिंदे, बहादुरी से बचाई उसने इज्जत

मौके पर पहुंची पुलिस ने किशोरी से पूछताछ की। इसके बाद घटनास्थल के सीसीटीवी फुटेज देखने के लिए सिपाही रवाना हो गए। सिपाहियों के मुताबिक, वह सीसीटीवी के आधार पर अपहरणकर्ताओं की तलाश कर रहे हैं। साथ ही पता लगाने की कोशिश भी कर रहे हैं कि वो लोग क्या चाहते थे।

कंप्यूटर ऑपरेटर थी 20 साल की युवती, उस पर सीनियर जमाता था धौंस, वो बॉस से शिकायत करने चली तो किचन में पकड़ लिया और पत्थर से गला गूंचकर मार डाली

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
3 kidnappers attempted to the minor girl, but she's escapes by her courage
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X